Home Northeast India Assam शिवसागर में दो बच्चों की बलि के मामले में तीन आरोपी अरेस्ट

शिवसागर में दो बच्चों की बलि के मामले में तीन आरोपी अरेस्ट

0
शिवसागर में दो बच्चों की बलि के मामले में तीन आरोपी अरेस्ट

ccuydsm

शिवसागर। ऊपरी असम के शिवसागर जिला के डिमौ के बकता इलाके में दो बच्चों की बलि दिए जाने के मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी शुक्रवार की देर शाम को हुई।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मिंटू केरी, रंजीत पांगु और रेखा पांगु के रूप में की गई है। तीनों के उनके घरों से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस घटना के मुख्य आरोपी को भाइकन मुरारी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया था।

ज्ञात हो कि गुरुवार को डिमौ के हाबिर माजत दो बच्चों का मुंह विहीन शव बरामद होने के बाद से इलाके में भारी उत्तेजना व्याप्त थी। इस घटना को लेकर पुलिस पर भारी दबाव था। कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी स्वयं इस मामले की मानिटरिंग कर रहे थे।

मृतक बच्चों की शिनाख्त मनोज बाउरी और रमेश बाउरी के रूप में की गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही गुरुवार को शिवसागर के दो डीएसपी ऐश्वर्य जीवन बरुवा और प्रफुल्ल सोनोवाल के साथ ही डिमौ की दंडाधीश मनोरमा मरांग भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की थी।

स्थानीय लोगों ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। उल्लेखनीय है कि गत 16 फरवरी से दोनों बच्चे गायब बताए गए थे।

सूत्रों ने बताया कि दोनों बच्चों की निर्मम तरीके से नरबलि दी गई है। हत्या के बाद शवों को जलाने की भी कोशिश की गई थी। दोनों का शव बकता के फेकेलानि से बरामद किया गया था।