Home Headlines इंदौर में भाजपा नेता के रेस्टोरेंट पर पिला रहे थे हुक्का, तीन अरेस्ट

इंदौर में भाजपा नेता के रेस्टोरेंट पर पिला रहे थे हुक्का, तीन अरेस्ट

0
इंदौर में भाजपा नेता के रेस्टोरेंट पर पिला रहे थे हुक्का, तीन अरेस्ट
three arrested for providing hookah at BJP leader's restaurant in Indore
three arrested for providing hookah at BJP leader's restaurant in Indore
three arrested for providing hookah at BJP leader’s restaurant in Indore

इंदौर। खजराना क्षेत्र में भाजपा के एक नेता द्वारा संचालित किए जाने वाले रेस्टोरेंट पर मंगलवार रात पुलिस ने छापा मारा, तो यहां शराब की बोतलें और हुक्के की सामग्री मिली।

बताया जाता है कि लंबे समय से पुलिस व जिला प्रशासन को इस रेस्टोरेंट को अवैध रूप से शराब व हुक्का पीलाने की शिकायतें मिल रही थी, जिसके चलते कार्रवाई की गई।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर से मिली सूचनाओं के आधार पर एमआर-10 रोउ स्थित द रॉयल रेस्टोरेंट पर कल रात कार्रवाई की गई। सूचना मिली थी कि यहां अवैध शराब व हुक्का पीलाने जैसी अवैध गतिविधियां संचालित की जा रही है।

उक्त सूचना पर रेस्टोरेन्ट पर दबिश देकर यहां से आरोपी सोतम पिता हरिपत विश्वास निवासी 6, श्यामाचरण शुक्ल नगर नवलखा, अरविन्द पिता इंद्रवर यादव निवासी देवनगर व मोहित पिता जगदीश चौहान निवासी 142, पीपल चौक खजराना को मय शराब की बोतलों तथा 3 हुक्का पिलाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों के विरुद्ध धारा 36 (क)(ख)आबकारी एक्ट की कार्रवाई की गई। जिस रेस्टोरेंट पर पुलिस ने कल रात कार्रवाई की वह भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष नासिर शाह का है। बताया जाता है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलश विजयवर्गीय और कद्दावर विधायक रमेश मेंदोला का नासिर शाह खास समर्थक है।

इसके चलते उसके रेस्टोरेंट में अवैध गतिविधियां संचालित होने के बावजूद राजनीतिक दबाव में कार्रवाई नहीं हो रही थी, लेकिन डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्रा की सख्ती के चलते निर्देश मिलते ही कल रात जब नासिर के रेस्टोरेंट पर कार्रवाई हुई तो पुरी पोल खुल गई।

जिला प्रशासन द्वारा हुक्का बारों को लेकर प्रतिबंध लगा रहा है। बावजूद इसके चोरी छुपे पब, रेस्टोरेंट आदि जगहों पर हुक्काबार संचालित किए जा रहे हैं। पूर्व में जिला प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पब, होटल, रेस्टारेंट आदि पर छापा मारकर हुक्का जब्त किया था।

बताते हैं कि अधिकांश स्थानों पर रसूखदारों के द्वारा यह अवैध गतिविधि संचालित की जा रही है। जिसके चलते कई बार पुलिस भी कार्रवाई नहीं करती। मंगलवार रात जब नासिर शाह के रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की गई तो यहां हडक़ंप मच गया था, वहीं पुलिस कार्रवाई की सभी ने प्रशंसा भी की।