Home Headlines जयपुर में दिवाली पर सड़क हादसे में मां-बेटी सहित तीन की मौत

जयपुर में दिवाली पर सड़क हादसे में मां-बेटी सहित तीन की मौत

0
जयपुर में दिवाली पर सड़क हादसे में मां-बेटी सहित तीन की मौत
three killed in road accident near jaipur
three killed in road accident near jaipur
three killed in road accident near jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में मां बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवती गंभीर घायल हो गई। हादसा दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर तेज रफ्तार ट्रोले के स्कूटी को टक्कर मारने से हुआ।

हादसे के बाद ट्रोले के नीचे स्कूटी फंसी स्कूटी को ट्रोला चालक करीब पचास मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। बाद में स्कूटी छिटक कर ट्रोले अलग हो गई। हादसे के बाद चालक ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने उसे करीब एक किलोमीटर पीछा कर पकड़ लिया। हादसे के बाद सड़क पर खून ही खून फैल गया। मामले की जांच सड़क दुर्घटना थाना उत्तर की अनुसंधान इकाई कर रही है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे तेज रफ्तार ट्रोले ने ब्रह्मपुरी थाने इलाके में मानबाग चौराहे के पास आगे चल रही स्कूटी को टक्कर मार दी और उन्हें कुचलता हुआ आगे निकल गया। हादसे में स्कूटी सवार पंचवटी कॉलोनी जयसिंहपुरा खोर निवासी रतना (28) पत्नी विनोद, रतना की नौ माह की बेटी भाविका, बीना(48) पत्नी जीवत और बीना की पुत्री जया (18) घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर बीना, रतना और भाविका की मौत हो गई, जबकि जया का उपचार जारी है। हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। दीपावली की खुशियां मातम में बदल गई।

जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल हरिसिंह ने बताया कि मृतक और घायल घर से मंदिर जाने के बाद खरीदारी के लिए जाने को निकले थे, लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया।