Home Breaking सीमेंट लदा ट्रक पलटा, बोरियों के नीचे दबने से 3 जनों की मौत

सीमेंट लदा ट्रक पलटा, बोरियों के नीचे दबने से 3 जनों की मौत

0
सीमेंट लदा ट्रक पलटा, बोरियों के नीचे दबने से 3 जनों की मौत
three killed as truck overturns in udaipur
three killed as truck overturns in udaipur
three killed as truck overturns in udaipur

उदयपुर। मंदिर निर्माण के लिए सीमेंट लेकर जा रहा एक ट्रोला सोमवार को बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के भेरूजी मंदिर के पास सर्पाकार घाटी पर अनियंत्रित होकर पलट गया।

इसमें तीन हमालों की तो मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि छह हमालों के हल्की चोंटें आई हैं, जिनको महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार सीमेंट से भरा ट्रोला भीलवाड़ा के शंभुपुरा से उदयपुर सलुंबर होते हुए आंनदपुरी क्षेत्र के भेरूजी मंदिर जा रहा था। रास्ते में ट्रोला चालक ने सीमेंट खाली करवाने के लिए अरथूना कस्बे से नौ मजदूरों को बैठा लिया।

इसमें दो मजदूर से ट्रोला में सीमेंट के कट्टों के उपर बैठ गए। जबकि शेष केबिन के भीतर बैठ गए। रास्ते में भैरूजी मंदिर के पास घाटी को उतरते समय अचानक ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। इससे ट्रक का चालक लियाकत ट्रोला को संभाल नहीं पाया और ट्रोला सीधे खाई में पलट गया।

ट्रोला के पलटने के साथ ही सीमेंट के कट्टों के नीचे दबे मजदूरों की चीख पुकार मच गई। इसे सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ यहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इस पर लोगों ने ट्रोला एवं सीमेंट के कट्टों के नीचे दबे मजदूरों एवं ट्रोला के चालक परिचालक को बाहर निकाला और अचेतावस्था में सभी को महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया।

उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल अरथूना निवासी ऊंकार (32) पुत्र हलिया तथा पवन पुत्र नाथू ने कुछ देर बाद दम तौड़ दिया। वहीं पंकज पुत्र पन्ना मकवाना, की हालत गंभीर है।

पुलिस के अनुसार हादसे में किसी का पैर टूट गया तो किसी का हाथ और सिर फूट गया। वहीं अन्य के हल्की चोंटें आईं।