Home Breaking दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

0
दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर
three militants killed in encounter in Pulwama
three militants killed in encounter in Pulwama
three militants killed in encounter in Pulwama

जम्मू। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में तलाशी अभियान में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में शनिवार तड़के हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस और सेना के एक संयुक्त दल ने पुलवामा जिले के पंज्गम गांव में आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया सूचना के आधार पर गांव को घेर लिया।

सुरक्षा बल जब तलाश अभियान चला रहे थे कि तभी छिपे बैठे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

वहीं इस मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। ये तीनों स्थानीय नागरिक थे और उनका संबंध हिजबुल मुजाहिदीन से था।

मारे गए तीनो आतंकवादियों की पहचान अशफाक अहमद डार निवासी डोगीपुरा, इशफाक अहमद बाबा निवासी ताहब तथा हसीब अहमद निवासी बराव बांदयुन के रूप में की गई है। सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ स्थल से तीन हथियार भी बरामद किए गए हैं।

granedj

मुठभेड वाले स्थान पर ग्रेनेड विस्फोट, युवक घायल

पुलवामा जिले में मुठभेड वाले स्थान पर अचानक ग्रेनेड़ विस्फोट में एक युवक घायल हो गया है। युवक को ग्रेनेड़ के हिस्से लगे हैं जिससे वह घायल हो गया। युवक की पहचान वकील एहमद वागेय (18) निवासी पुलवामा के रूप में हुई है। युवक को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

इससे पहले एसएसपी अवंतीपोरा श्रीधर पाटिल ने लोगों से अपील की थी कि लोग मुठभेड वाली जगह पर न जाएं क्योंकि वहां अभी भी गोला बारूद होने का खतरा बना हुआ है जिससे किसी की जान भी जा सकती है।