Home Chhattisgarh हरियाणा, पंजाब के तीन लुटेरे अरेस्ट, एक मरा

हरियाणा, पंजाब के तीन लुटेरे अरेस्ट, एक मरा

0
three robbers arrested in bikaner
three robbers arrested in bikaner

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर जिले के लूणकरनसर थाना क्षेत्र में बुधवार को पुलिस ने एक पेट्रोल पम्प से करीब एक लाख रूपए लूटकर भाग रहे अंतरराज्यीय गिरोह के तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया जबकि एक लुटेरे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मीनारायण मीणा ने बताया कि तड़के करीब साढ़े तीन बजे हरियाणा और पंजाब के चार लुटेरे कार में बीकानेर के नया शहर थाना क्षेत्र में स्थित मुक्ता प्रसाद कालोनी में आए और यहां एक एटीएम में तैनात सुरक्षाकर्मी को पिस्तौल से डराकर एटीएम तोड़ने का प्रयास किया।

इसमें सफ ल नहीं होने पर वे लूणकरनसर की ओर निकल गए। उन्होंने बताया कि पौने छह बजे लूणकरनसर से करीब तीन किलोमीटर पहले लक्ष्मी पेट्रोल पम्प पर सेल्समेन से 500 रूपए का पेट्रोल भराया और उसे गोली मारने की धमकी देकर उसकी जेब और कार्यालय में रखे करीब एक लाख रूपए लूट लिए।

मीणा ने बताया कि वारदात की इत्तिला मिलते ही आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवा दी गई। लुटेरे महाजन थाने की नाकाबंदी तोड़कर अर्जनसर की ओर से रामबाग की रोही की ओर निकल गए लेकिन वहां सड़क समाप्त होने पर वे एक खेत में पैदल ही भागे और टिब्बे के पीछे छुप गए। पीछा कर रहे पुलिस दल के पहुंचने पर लुटेरों ने गोलियां चलाना शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here