Home Entertainment Bollywood टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर के साथ न्यूकमर एक्ट्रेस करेगी रोमान्स

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर के साथ न्यूकमर एक्ट्रेस करेगी रोमान्स

0
टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर के साथ न्यूकमर एक्ट्रेस करेगी रोमान्स
lord shiva is the original action star says Tiger Shroff

Tiger Shroff on back foot over housewife comment

मुन्ना माइकल में टाइगर के अपोजिट न्यूकमर निधि अग्रवाल हैं, जो टाइगर के साथ फिल्म में एक्शन और डांस करती दिखाई देंगी।

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के लिए खबरों में हैं। फिल्म के टाइटल में मुन्ना खुद टाइगर श्रॉफ हैं। मुन्ना माइकल दो ऐसे किरदारों की कहानी है, जिनका पैशन होता है डांस। तो जब फिल्म इन्हीं डांसर्स पर बन रही है तो सॉन्ग में भी डांस जरूर देखने को मिलेगा। इंटरनेशनल डांस डे पर इस फिल्म के नए सॉन्ग का एक्सक्लूसिव स्टिल आया।

फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में लीड रोल कर रहे टाइगर श्रॉफ आपको एक्शन के साथ डांस करते नज़र आएंगे। इस फिल्म का नया सॉन्ग आपको जल्द देखने और सुनने को मिलेगा। इससे पहले इस सॉन्ग का एक एक्सक्लसिव स्टिल इंटरनेशनल डांस डे पर आया। इसमें टाइगर श्रॉफ जबरदस्त डांस स्टेप करते नज़र आ रहे हैं। इस सॉन्ग का नाम ‘बेपरवाह झूमेगा’ है।

एक खास बात यह है कि, इंटरनेशनल डांस डे पर सॉन्ग के इस स्टिल को रिलीज़ करके एक तरीके से टाइगर ने आइकॉन माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दिया है। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ की बात करें तो यह दो ऐसे किरदारों की कहानी है, जिनका पैशन होता है डांस। ये दो किरदार हैं मुन्ना और माइकल, जिनके बीच बाप-बेटे का रिश्ता है। मुन्ना तो टाइगर हैं ही, माइकल का किरदार निभा रहे हैं रोनित रॉय। यानि टाइगर के पापा के रोल में रोनित दिखाई देंगे। रोनित का किरदार असफल बॉलीवुड डांसर का है, जिसे कचरे के डिब्बे में एक बच्चा मिलता है और वो उसे गोद लेकर डांसर बनाता है।

आपको बताते चलें कि, मुन्ना माइकल में टाइगर के अपोजिट न्यूकमर निधि अग्रवाल हैं, जो टाइगर के साथ फिल्म में एक्शन और डांस करती दिखाई देंगी।