Home Latest news लडके इन तरीकों को अपनाएं, लड़कियां खींची चली आएंगी

लडके इन तरीकों को अपनाएं, लड़कियां खींची चली आएंगी

0
लडके इन तरीकों को अपनाएं, लड़कियां खींची चली आएंगी

अगर बार-बार कोशिश करने के बाद भी आप अब तक कोई गर्लफ्रेंड नहीं बना पाए हैं, तो अपनी लाइफस्टाइल में इन तरीकों को फॉलो करना शुरू कर दीजिए।

गर्मियों में पेट के साथ-साथ दिमाग के लिए भी रामबाण है…

कुछ लड़कों की ये परेशानी होती है कि उन्हें कोई भी लड़की पसंद नहीं करती है। फिर चाहे बात फे्रंडशिप की हो या फिर शादी। हर जगह ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता है। ऐसे में हम आपको कुछ खास बातें बता रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप हर लड़की के दिल में खास जगह बना सकते हैं।

गुड नेचर है जरूरी

सिर्फ सुंदर दिखना ही काफी नहीं है। अच्छा स्वाभाव को होना भी जरूरी है। गल्र्स ऐसे लड़कों को बिल्कुल पसंद नहीं करती जो हर काम में लड़कियों पर आश्रित हो या फिर दूसरों पर डिपेंड रहें। इसलिए गुस्सा न करें और सबके साथ बना कर चलें।

गर्मियों में कौनसी चीज़ें खाने के बाद पानी नहीं पीना चाहिए

पॉजिटिव सोच

ऐसे लड़कों को लड़कियां पसंद करती है जो पॉजिटिव सोच के साथ जीते हैं। इसलिए अपनी सोच को पॉजिटिव रखें। हमेशा खुश रहने के के साथ ही जो दूसरे को भी खुश रखें। इसके साथ ही आपका नेचर मजाकिया होना चाहिए। ऐसे लोग हर मुसीबतों को हसंकर सुलझा लेते हैं और वहीं जो लोग मुसीबत को देखकर डर जाए वो अपने जीवन में कुछ नहीं कर सकते है, लड़कियां ऐसे लड़कों से दूर ही रहती है।

रोमांटिक होना

जरूरी जो लड़के हमेशा गुस्से में रहते हैं। ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर ही रहती है। लड़कियों को रोमांटिक लड़के अच्छे लगते हें। अक्सर लड़कियों को रोमांटिक लडक़े ज्यादा पसंद होते है, क्योंकि वे अक्सर उन्हें खुश रखने के लिए किसी ना किसी तरह के सरप्राइज से देते ही रहते है। इसके अलावा ऐसे लड़के महिलाओं की हर छोटी-बड़ी समस्या में उनका साथ देने के लिए हमेशा तैयार खड़े रहते है

पता नहीं होंगे आपको साबुतदाने के यह फ़ायदे

स्मार्ट दिखें

लड़कियों को स्मार्ट लड़के ज्यादा पसंद आते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप गोरे हो। अगर आप अच्छे तरीके से रहते हैं, तो लड़कियां जल्दी इम्प्रेस हो जाएंगी। खूबसूरती की असली परिभाषा यह है कि आपके चेहरे पर हर समय मुस्कान हो और आप हरदम ताजातरीन नजर आए।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News