Home Headlines तृणमूल कांग्रेस के आतंकियों से संबंध : सिद्धार्थ नाथ सिंह

तृणमूल कांग्रेस के आतंकियों से संबंध : सिद्धार्थ नाथ सिंह

0
तृणमूल कांग्रेस के आतंकियों से संबंध : सिद्धार्थ नाथ सिंह
TMC connection to terrorists : Siddharth Nath Singh
TMC connection to terrorists : Siddharth Nath Singh
TMC connection to terrorists : Siddharth Nath Singh

कोलकाता। पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सारदा काण्ड में मदन मित्र पर की गई टिपण्णी का बीजेपी ने कड़ा विरोध किया है।

बीजेपी नेताओं ने सोमवार को कहा कि ममता बनर्जी सरकार के कार्यकाल में पश्चिम बंगाल में राज्य में आतंकी गतिविधियाँ बढ़ गई हैं। पिछले वर्ष बर्दवान जिले के खाग्रागढ़ में हुए बम विस्फोट का उल्लेख करते हुए बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर आतंकी संबंधों का आरोप लगाया।

बीजेपी के मुख्य सचिव सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पिछले वर्ष हुए खाग्रागढ़ बम विस्फोट और हाल ही में कोलकाता से हुए आइएसआइ गुप्तचरों के गिरफ्तार होने से यह साफ़ हो गया है कि तृणमूल कांग्रेस के आतंकी संबंध हैं।

सोमवार को उत्थान दिवस मनाते हुए सिद्धार्थ नाथ ने ममता के ‘नेता चोर हो सकता है, दल नहीं’ बयान का विरोध करते हुए कहा कि.आखिरकार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने मान ही लिया की उनके दल में चोर शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ महीनों पहले सिद्धार्थ ने ही ममता के खिलाफ ‘भाग ममता भाग’ का नारा लगाया था। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें लगता है कि ममता ने यह बयान सीबीआई की सख्त कार्रवाई और मदन मित्र के बेटे स्वरुप पर फंदा कसता हुआ देखने पर दिया है।

सिद्धार्थ ने इस मंच से कहा कि उन्होंने पिछले वर्ष ‘भाग ममता भाग’ का जो नारा लगाया था, उसे सच करने की जिम्मेदारी इन चुनावों में राज्य की जनता पर है। उन्होंने कहा कि ममता और तृणमूल सरकार को बदलने के साथ ही बंगाल में आतंक का माहौल ख़त्म हो जाएगा।

बीजेपी के राष्ट्रिय सचिव सुरेश पुजारी ने यही राग अलापते हुए कहा कि सोमवार को उनका दल उत्थान दिवस मना रहा है, मगर अगले साल बीजेपी इसी दिन विजय दिवस मनाएगी। सुरेश का मानना है कि अगले वर्ष के चुनावों में राज्य की जनता तृणमूल सरकार को गिरा देगी।