Home Entertainment Bollywood आज हैं इस एक्ट्रेस का 30वां जन्मदिन

आज हैं इस एक्ट्रेस का 30वां जन्मदिन

0
आज हैं इस एक्ट्रेस का 30वां जन्मदिन
taapsee pannu and John Abraham can be seen in this movie

 Today is the 30th birthday of this actress

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही है। तापसी का जन्म 01 अगस्त 1987 को राजधानी नई दिल्ली में हुआ। तापसी ने अपनी पढ़ाई जय माता कौर पब्लिक स्कूल अशोक विहार से की है। उसके बाद गुरु तेग बहादुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया।

VIDEO: इन चीजों से बचे यह चीजे करती है आपको बीमार

ग्रेजुएशन करने के बाद उन्होंने एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम किया। मॉडभलग में रुझान होने के कारण तापसी ने अपनी जॉब बीच में छोडक़र मॉडभलग की शुरुआत कर दी। साल 2008 में मॉडलिंग के दौरान तापसी ने पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का ताज जीता।

JIO BREAKING: 4G सिम में चलेगी अब 3G मोबाइल में

फिल्मी करियर तापसी ने अपने फिल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म झूमंडी नादम से की थी। तापसी की दूसरी फिल्म तमिल डेब्यू थी, आदुकलम इस फिल्म में उनके अपोजिट धनुष नजर आये थे। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी। इस फिल्म ने नेशनल फिल्म अवाड्र्स में 06नेशनल अवार्ड अपने नाम किये थे। तापसी ने तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में काम किया है।

VIDEO: झरने में गिरी पत्नी को बचाने कूदा पति

तापसी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2013 में प्रदर्शित फिल्म चश्मे बद्दूर से की। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुयी ।तापसी ने वर्ष 2015 में प्रदर्शित सुपरहिट हिट भहदी फिल्म बेबी में काम किया है । तापसी ने अब तक की नाम शबाना, बेबी, भपक, चश्मे-बद्दूर और द रनिंग शादी जैसी फिल्मो में नजर आ चुकी हैं।

सपना की शादी का खुलासा और लाखो नौजवानो की चाहत

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE