Home Bihar केसर इलाइची युक्त सेवईयां से लजीज बनाएं इफतार दावत

केसर इलाइची युक्त सेवईयां से लजीज बनाएं इफतार दावत

0
केसर इलाइची युक्त सेवईयां से लजीज बनाएं इफतार दावत

topsपटना। रमजान के पाक महीने में दिन भर इबादत के बाद शाम के वक्त लजीज खाने का शौक किसे नहीं होगा? रमजान माह के खास मौके का खयाल रखते हुए मशहूर एफएमसीजी कम्पनी जी डी फूड्स का ब्रांड टॉप्स लेकर आए हैं लजीज सेवईयां, क्रीमी कस्टर्ड और तरोताजा कर देने वाली केसर पिस्ता कुल्फी।

इस रमजान आप भी टॉप्स की मीठी दावत के साथ अपना मुँह मीठा कीजिए, वैसे तो भुनी हुई पारंपरिक लजीज सेवईयां ईद-उल-फितर पर परोसी जाती रही हैं, लेकिन इस गरम मौसम में मीठा और ठण्डा खाने की इच्छा और अधिक बढ़ जाती है।

रमजान पर इफ्तार की दावतों में कई तरह के लजीज मिठाइयां परोसी जाती हैं, इस बार की इफतार दावत को और लजीज बनाने के लिए टॉप्स लेकर आया है अपना खास मीठी दावत कॉम्बो, जिसे बिना झंझट आसानी से बनाकर आप अपने पूरे परिवार के साथ लुत्फ उठा सकते हैं।

टॉप्स के इस मीठे कॉम्बो में केसर इलाइची सेवइयां, केसर ईलाइची और केसर पिस्ता युक्त कस्टर्ड और केसर पिस्ता कुल्फी मिक्स शामिल हैं। टॉपस के ये सभी उत्पाद भारत भर के सभी किराने की दुकानों और प्रमुख हाइपर मार्केट और सुपरमार्केट में उपलब्ध हैं।

जी.डी. फूड्स मैन्युफैक्चरिंग (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक नितिन सेठ के अनुसार, टॉप्स की सेवइयां, कस्टर्ड और कुल्फी मिक्स , खाने में लजीज, और बेमिसाल स्वाद लिए उपभोक्ताओं के लिए बाजार में उपलब्ध है, हमें अपने उपभोक्ताओं से इसकी सराहनीय प्रतिक्रिया मिलने की आशा है जैसे कि हमें टॉप्स के अन्य प्रोडक्ट्स के लिए भी मिलती रही है।