Home Latest news टूर एंड ट्रेवल कंपनियां देंगी ये बेहतरीन ऑफर्स वो भी काम पैसे मैं

टूर एंड ट्रेवल कंपनियां देंगी ये बेहतरीन ऑफर्स वो भी काम पैसे मैं

0
टूर एंड ट्रेवल कंपनियां देंगी ये बेहतरीन ऑफर्स वो भी काम पैसे मैं
Tour and travel companies great offers
Tour and travel companies great offers
Tour and travel companies great offers

सब के लिए खुशखबरी जो गर्मियों कि छुट्टियों प्लान बना रहे हैं।गर्मियों की छुट्टियों में घूमने कहां जाएं तो परेशान होने की जरूरत नही क्योंकि टूर एंड ट्रेवल कंपनियों ने मार्च से ही बेहतरीन ऑफर्स देने शुरू कर दिए हैं. जहां ना केवल डिस्कॉउंट्स हैं बल्कि थीम पार्क टूर्स के भी ऑपशन शामिल हैं । जानिए सारी जानकारी ।

मार्च से ही गर्मी की छुट्टियों की बुकिंग शुरू हो जाती है। इसी को ध्यान में रखते हुए कई टूर एंड ट्रेवेल कंपनियां प्री बुकिंग के लिए बेहतरीन ऑफर्स लेकर आईं हैं। थॉमस कुक थीम पार्क टूर का ऑफर लेकर आई हैं। इनमें इंटरनेशनल थीम पार्क पैकेज भी हैं जो 70,000 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू हो रहे हैं ।
इनमें डिज्नी थीम, हैरी पॉटर, सी वर्ल्ड जैसे थीम शामिल हैं कॉक्स एंड किंग्स सेलिब्रेशन ऑफर दे रहे हैं जिसमें 9 फीसदी तक सर्विस टैक्स की छूट है घरेलू ट्रिप पर एफएबी4 ऑफर चल रहा है जिसमें आप लक्की ड्रॉ के जरिए 7,000 रुपये का डिस्काउंट, आई फोन 7 फ्री थाईलैंड या फिर यूरोप ट्रिप जीत सकते हैं।
31 मार्च तक है मौका, जीत सकते हैं लकी ड्रॉ
अगर आप अभी से गर्मी की छुट्टियों के लिए बुकिंग करते हैं तो 31 मार्च तक लक्की ड्रॉ के जरिए ऑफर जीत सकते हैं यात्रा डॉट कॉम ने भी प्री बुकिंग पर उड़ानों पर 1000 से 10,000 तक के डिस्काउंट ऑफर दिए हैं। यात्रा होटल बुकिंग्स पर 70 फीसदी तक छूट भी दे रहा है।
चुनिंदा कार्ड पेमेंट से 7,000 रुपये तक कैश बैक का भी ऑफर है।  कई कंपनियों ने प्री बुकिंग यानी मार्च से जून तक बुकिंग करने पर कॉम्बो ऑफर के साथ सर्विस टैक्स में भी कटौती करने का फैसला किया है।
जानकारों के मुताबिक हर साल 55 फीसदी बुकिंग फैमिली वेकेशन्स की होती हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए टूर एंड ट्रेवल कंपनियों ने इस साल काफी एटरेक्टिव ऑफर्स दिए हैं जिसका फायदा आप प्री बुकिंग करके उठा सकते हैं और गर्मियों की छुट्टियों का मजा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-