Home Headlines विजेंदर सिंह की जीत को लेकर आश्वस्त हैं उनके ट्रेनर बियर्ड

विजेंदर सिंह की जीत को लेकर आश्वस्त हैं उनके ट्रेनर बियर्ड

0
विजेंदर सिंह की जीत को लेकर आश्वस्त हैं उनके ट्रेनर बियर्ड
Trainer Beard confident of Vijender's win
Trainer Beard confident of Vijender's win
Trainer Beard confident of Vijender’s win

जयपुर/नई दिल्ली। भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह के ट्रेनिर ली बियर्ड 23 दिसंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अफ्रीका मिडिलवेट चैम्पियन घाना के अर्नेस्ट एमुजु के खिलाफ जीत को लेकर आश्वस्त हैं। विजेंदर के मुकाबले की तारीख करीब आने के साथ ही उनके मैच को लेकर उत्सुक्ता बढ़ती जा रही है। ली विजेंदर की मेहनत से बेहद खुश हैं।

बियर्ड ने मंगलवार को कहा कि वह काफी मेहनत कर रहे हैं। वह प्रतिदिन 10-12 राउंड खेल रहे हैं वो भी तीन-चार अलग-अलग खिलाड़ियों के साथ और अपने पूरे दमखम के साथ तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम अपने विपक्षी को जानते हैं और हम उनकी तकनीक को भी देख रहे हैं। हमने कुछ टेस्ट किए हैं और वह अच्छी तैयारी में लग रहे हैं।

विजेंदर के विपक्षी पर बियर्ड ने कहा कि आप अर्नेस्ट अमुजु को जानते हैं, उनका रिकार्ड काफी अच्छा है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका कई मुकाबले लड़ने का अनुभव है, लेकिन विजेंदर शानदार मुक्केबाज हैं और वह अपनी रणनीति पर हमेशा से ही ध्यान देते हैं।

बियर्ड के मुताबिक विजेंदर ने काफी कड़े मुक्केबाजों से मुकाबला किया है जिनकी मुक्केबाजी की अलग शैली है, लेकिन इस बार के विपक्षी थोड़े मुश्किल हैं। वह तकनीकी तौर पर काफी मजबूत हैं।