Home Chhattisgarh धमतरी में ट्रिपल मर्डर, एक परिवार के 3 लोगों की हत्या

धमतरी में ट्रिपल मर्डर, एक परिवार के 3 लोगों की हत्या

0
धमतरी में ट्रिपल मर्डर, एक परिवार के 3 लोगों की हत्या
Triple Murder in Dhamtari, 3 of a family found killed
Triple Murder in Dhamtari, 3 of a family found killed
Triple Murder in Dhamtari, 3 of a family found killed

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिला मुख्यालय के पास तेलिनसत्ती गांव में बुधवार की देर रात बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी। हमले में एक बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक मनीष शर्मा ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

घटना के बाद मौके पर एसपी, एएसपी, डीएसपी, क्राइम ब्रांच व पुलिस थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे घटनास्थल को सील कर दिया है। रायपुर से फोरेंसिक जांच के लिए टीम बुलाई गई है और डॉग स्क्वायड को भी लगाया गया है।

मौके पर पहुंचे उप सरपंच राकेश सिन्हा ने कहा कि तेलीनसत्ती में टेलर का काम करने वाले महेंद्र सिन्हा का अपना मकान है। यहां वह अपनी पत्नी उषा सिन्हा और अपने दो बेटों (महेश और त्रिलोक) के साथ रहते थे।

क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
बिहार की खबरों के लिए यहां क्लीक करें

मनीष शर्मा ने बताया कि बुधवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने इस परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें महेंद्र, उषा और महेश की मौके पर ही मौत हो गई थी। हमलावरों ने त्रिलोक पर भी जानलेवा हमला किया था, लेकिन वह बच गया। आरोपी उसे मरा हुआ सझकर भाग गए थे। त्रिलोक का फिलहाल धमतरी के मसीही अस्पताल में इलाज जारी है।

एएसपी के.पी. चंदेल ने कहा कि आरोपी चोरी की नीयत से घर में दाखिल हुए थे। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही घटना की हकीकत सामने आएगी। इस तिहरे हत्याकांड के बाद गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस ने महेंद्र के बड़े भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। गांव में सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।