Home Breaking मिश्रा के आरोपों पर बोले केजरीवाल, सच सामने आ जाएगा

मिश्रा के आरोपों पर बोले केजरीवाल, सच सामने आ जाएगा

0
मिश्रा के आरोपों पर बोले केजरीवाल, सच सामने आ जाएगा
truth will prevail : arvind kejriwal response to kapil Mishra's bribery allegations
truth will prevail : arvind kejriwal response to kapil Mishra's bribery allegations
truth will prevail : arvind kejriwal response to kapil Mishra’s bribery allegations

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा के लगाए आरोप पर सोमवार को कहा कि ‘सच सामने आ जाएगा।’ केजरीवाल ने ट्वीट किया कि सच सामने आ जाएगा। इसकी शुरुआत मंगलवार को दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र से ही हो जाएगी।

सत्येन्द्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू के लिए कराया 50 करोड़ रुपए का जमीन सौदा : कपिल मिश्रा

भाजपा नेता और पूर्वी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर अन्नपूर्णा मिश्रा के बेटे कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि उन्होंने केजरीवाल को एक अन्य मंत्री सत्येंद्र जैन के हाथों दो करोड़ रुपये लेते हुए देखा है।

वह केजरीवाल के आवास पर किस काम से और कितने बजे गए थे और उन्होंने अगर जैन को नोटों की गड्डी देते हुए देखा तो गड्डी में कितने नोट थे, उसकी गिनती कैसे कर ली या सभी दो हजार के नोट थे या पांच सौ के भी थे, यह कपिल मिश्रा नहीं बता रहे हैं।

लाई-डिटेक्टर से करा लो जांच कौन सच्चा कौन झूठा : कपिल मिश्रा
अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दें या जेल जाएं : भाजपा
आप को खत्म करने की साजिश कर रही भाजपा : संजय सिं​ह

मिश्रा ने सोमवार को दिल्ली में भ्रष्टाचार निरोधक शाखा से संपर्क किया और कहा कि उन्होंने वाटर टैंकर घोटाले में जांच को प्रभावित करने की कोशिश करने वाले केजरीवाल के करीबी दो व्यक्तियों के खिलाफ लगाए गए अपने आरोप के समर्थन में सबूत सौंपे हैं।

उन्होंने यह आरोप भी लगाया है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू के लिए दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर इलाके में 50 करोड़ रुपये का एक सौदा कराया है।

मिश्रा ने केजरीवाल और जैन को लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की चुनौती दी और स्वयं का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की भी पेशकश की, ताकि नकदी मामले में उनके आरोपों की सच्चाई का सत्यापन हो सके।

उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा कि वह पार्टी में बने रहेंगे, उन्हें कोई निकाल नहीं सकता। मगर चंद घंटे बाद ही आम आदमी पार्टी ने मिश्रा को पार्टी की प्रााथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया।

दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र मंगलवार को बुलाया गया है, जिसमें सच सामने आने की उम्मीद है।