मुझे परेशान कर सकते हैं, पराजित नहीं : लालू यादव

'Truth will win, in the end though,' says Lalu after conviction in fodder scam case
‘Truth will win, in the end though,’ says Lalu after conviction in fodder scam case

पटना। चारा घोटाले के एक मामले में कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘आप परेशान कर सकते हैं, लेकिन पराजित नहीं कर सकते।’

चारा घोटाला के देवघर कोषागार से अवैध निकासी के एक मामले में रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद लालू ने कई ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा।

लालू ने खुद को गुदड़ी का लाल बताते हुए इशारों ही इशारों में भाजपा को चुनौती देते हुए ट्वीट किया कि ये सुनो कान खोलकर, आप इस गुदड़ी के लाल को परेशान कर सकते हो, पराजित नहीं। झूठे जुमले बुनने वालों, सच अपनी जिद पर अड़ा है। धर्मयुद्ध में लालू अकेला नहीं, पूरा बिहार साथ खड़ा है।

एक अन्य ट्वीट में लालू ने भाजपा को ‘धूर्त’ बताते हुए आरोप लगाया कि धूर्त भाजपा अपनी जुमलेबाजी व कारगुजारियों को छुपाने और वोट प्राप्त करने के लिए विपक्षियों का ‘पब्लिक पर्सेप्शन’ बिगाड़ने के लिए राजनीति में अनैतिक और द्वेष की भावना से ग्रस्त गंदा खेल खेलती है।

उन्होंने अपने अंदाज में संघर्ष जारी रखने की घोषणा करते हुए कहा कि साथ हर बिहारी है, अकेला सब पर भारी है, सच की रक्षा करने को, लालू का संघर्ष जारी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि मरते दम तक सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ता रहूंगा। जगदेव बाबू ने गोली खाई, हम जेल जाते रहते हैं, लेकिन मैं झुकूंगा नहीं। लड़ते-लड़ते मर जाऊंगा, लेकिन मनुवादियों को हराऊंगा।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में सामंतवादी ताकतों पर निशाना साधते हुए लिखा कि सामंतीवादी ताकतों! जानता हूं लालू तुम्हारी राहों का कांटा ही नहीं, आंखों की कील है। पर इतनी आसानी से नहीं उखाड़ पाओगे।

लालू ने अपने कार्यकर्ताओं और आम लोगों को संदेश देते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा कि देश के न्यायप्रिय और शांतिप्रिय साथियों, हर षड्यंत्र से बचना होगा। हर हाल में लड़ना होगा। विजयपथ पर चलना होगा। जय हिंद!

रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने चारा घोटाले से संबंधित एक मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को दोषी करार दिया, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र और अन्य छह आरोपियों को बरी कर दिया। इस मामले में सजा तीन जनवरी को सुनाई जाएगी।

https://www.sabguru.com/verdict-in-lalu-yadavs-fodder-scam-case/

https://www.sabguru.com/ed-files-charge-sheet-against-rjd-chief-lalu-prasad-yadav-daughter-misa-and-her-husband/