Home Astrology जानें अपना मंगलवार का राशिफल और शुभ संयोग

जानें अपना मंगलवार का राशिफल और शुभ संयोग

0
जानें अपना मंगलवार का राशिफल और शुभ संयोग
Tuesday's Horoscope and auspicious coincidence
Tuesday's Horoscope and auspicious coincidence
Tuesday’s Horoscope and auspicious coincidence

युगाब्ध-5118, विक्रम संवत 2073, राष्ट्रीय शक संवत-1938
भरणी नक्षत्र रात्रि 12.55 तक
चतुर्थी श्राद्ध, भरणी श्राद्ध

आज आश्विन कृष्ण पक्ष चतुर्थी, मंगलवार, 20 सितम्बर – 2016 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि – किसी भी नये कार्यो में रूकावट पैदा हो सकती है।अतः आप इस समय नये कार्य को शुरू न करें।

वृष राशि – छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

मिथुन राशि – छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

कर्क राशि – आर्थिक योजनाओं में किया गया निवेश लाभप्रद होगा। मिथकों को तोड़ना आपका कर्तव्य है क्योंकि यह आपके लिए चुनौती है। मित्रों के साथ सहयोगात्मक रूख अपनाना होगा।

सिंह राशि – कुछ लोग पुराने कार्य के प्रति फिर से उत्साहित होंगे परन्तु समय आने पर ही उसमें सफलता मिल पायेगी। हर कार्य में माहिर हो पाना मुश्किल है, ये सबके बस की बात नहीं है, इसलिए व्यर्थ की उलझनों में पड़कर स्वयं का समय बर्बाद न करें।

कन्या राशि – आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतनें की आवश्यकता है अन्यथा कोई हानि हो सकती है। आप सुख व शन्ति का अनुभव कर सकते है, बशर्ते आवश्यकताओं की प्राथमिकतायें सुनिश्चित करनी होगी।

तुला राशि – आय व व्यय में समानता की स्थिति बनी रहेगी। रूके हुये कार्यो में प्रगति होगी। महिलायें अपने जीवनपोयगी वस्तुओं की खरीदारी करेंगी।

वृश्चिक राशि – अतीत की उलझनों से छुटकारा मिलेगा जिससे आपके जीवन में एक नई उर्जा का संचार होगा। समय अमूल्य है, इसे उपयोग करके विकास की गति को बढ़ाया जा सकता है।

धनु राशि – नयें अवसरों की तलाश में भटकने से बेहतर है कि जो आप कर रहें है उसे पूरी लग्न व ईमानदारी से करें। जीवन की किसी भी सफलता को प्राप्त करने के लिए कठिनाईयों के रास्ते से गुजरना ही पड़ेगा।

मकर राशि – कुछ लोगों की पुरानी समस्याओं के समाधान होने के आसार नजर आ रहे है। व्यर्थ के वाद-विवाद में पड़कर अपना समय बर्बाद न करें। परिक्षा की अग्नि में तपकर ही आप शक्तिशाली, सौन्दर्युक्त और उपयोगी बन सकते है

कुंभ राशि – छात्र किसी पर व्यर्थ की टीका-टिप्पणी करने से बचें। महिलायें अधिकारों का दुरूपयोग न करें अन्यथा लोग टिका-टिप्पणी करेंगे।

मीन राशि – कुछ कार्यो को लेकर मन चिन्ताग्रस्त रह सकता है। सामाजिक कार्यों से मान प्रतिष्ठा मेें लाभ होगा लेकिन आपसी विवादों से बचना ही हितकर रहेगा।