Home Entertainment Bollywood TV Actress सपना ने कहा, ‘मर्द का दिल मुलायम होता है’

TV Actress सपना ने कहा, ‘मर्द का दिल मुलायम होता है’

0
TV Actress सपना ने कहा, ‘मर्द का दिल मुलायम होता है’
TV actress sapna Sikarwar during a programme in bhopal
TV actress sapna Sikarwar
TV actress sapna Sikarwar during a programme in bhopal

भोपाल। कॉमेडी शो ‘मे आई कम इन मैडम’ की सपना सिरकवार सोमवार को भोपाल आईं। उन्होंने यहां 6 माह पहले शुरू हुए इस शो की नई टैगलाइन ‘मर्द का दिल मुलायम होता है’ पेश की। इस शो ने कुछ दिन पहले ही एक प्रोमो लांच किया है जिसमें एक आम आदमी के मुलायम दिल का वर्णन है।

सपना ने पत्रकारों से चर्चा में बताया कि ‘मे आई कम इन मैडम’ इस साल 7 मार्च से शुरू हो चुका है। इस शो में एक नई टैगलाइन पेश की है जिसमें मर्द का दिल मुलायम होता है। हाल ही में इसका एक प्रोमो भी लांच किया है जो आज कल सुर्खियों में है।

इसमें एक आम आदमी के मुलायम दिल का वर्णन हो रहा है। सपना इस शो में कश्मिरा का किरदार निभा रही है जो एक हाउस है।

एक बहुत ही आम जिंदगी जीने वाले परिवार की कहानी है जिसमें एक घर में पति-पत्नी, बच्चे सास ससुर से होते है और पति- पत्नी के बीच छोटी मोटी कहा सुनी होती है। बाद में पत्नी रूठ जाती है और पति उसे मना लेता है।

यह शो हास्य और सहज शो है जिसमें अभी एक नई टैग लाइन लांच की है जिसमें एक पति जो अपनी पत्नी के साथ शांपिग करने जाता है और सामने से आ रही खूबसूरत लड़की के प्रति आकर्षित होता है।

इसका मतलब ये नहीं कि वो हर समय उससे फ्लर्टिग करना चाहता है या फिर किसी औरत की वजह से किसी दूसरी औरत को धोखा दे रहा है। पति का दिल प्योर है और पत्नी के प्रति वफादार है जिसका मतलब इस शो में ‘मर्द का दिल मुलायम है’।

सपना ने बताया कि उन्हें 4 साल की उम्र से ही डॉस और एक्टिगं का शौक था। मां कहा करती थी कि तेरे अन्दर एक्टिंग का कीड़ा है, इसके बाद घर वालों ने भी मदद की और मुझे मुम्बई जाने में करीब 2 साल लग गए।

क्योंकि एक सामान्य परिवार की लड़की को कई परेशानियों का सामना करना होता है। इसके पहले सब टीवी के शो एफआईआर में भी कई साल काम कर चुकीं है।

सपना ने बताया कि शुरू से ही कॉमेडी शो में काम किया है और अभी भी कर रही हूं, आगे यदि नेगेटिव रोल करने को मिला तो जरूर करूंगी। क्योकि नेगेटिव रोल, लीड रोल से ही एक अच्छी पहचान मिलती है। सपना रतलाम जिले की रहने वाली है। उनका भोपाल से काफी लगाव है।