Home Breaking चैनपुर में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, दो आरोपी अरेस्ट

चैनपुर में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, दो आरोपी अरेस्ट

0
चैनपुर में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, दो आरोपी अरेस्ट
two arrested for gangrapping schoolgirl in Chainpur
two arrested for gangrapping schoolgirl in Chainpur
two arrested for gangrapping schoolgirl in Chainpur

गुमला। संत पीटर हाई स्कूल टोंगे की एक नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल के ही तीन छात्रों ने गैंगरेप किया है। छात्रा के साथ पंद्रह अगस्त के दिन छात्रों ने गैंगरेप किया। इसके बाद लड़की के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

गौरतलब है कि 15 अगस्त के दिन पीडिता सीमा (नाम बदला हुआ) अपनी बड़ी बहन के साथ झंडोतोलन के बाद अपने गांव लौट रही थी। इसी बीच चितरपुर जंगल के समीप तीन आरोपियों सुमन टोप्पो, अमित मुंडा और दिनेश ने दोनों बहनों को पकड़ लिया।

बडी बहन किसी तरह युवकों के चंगुल से निकलकर भागने में सफल रही। इसके बाद आरोपी छोटी बहन को उठाकर जंगल की ओर ले गए। जहां युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों के चंगुल से फरार बड़ी बहन ने गांव जाकर घटना की सूचना अपने परिजनों को दी। जिसके बाद पीडिता के पिता फबियानुस गांव वालों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

ग्रामीणों को आते देख आरोपी लड़की को छोड़कर फरार हो गए। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना चैनपुर थाने को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों, चितरपुर के सुमन टोप्पो और अमित मुंडा को धर दबोचा।

घटना के संबंध में पीडिता की मां क्रेसेन्सिया ने चैनपुर थाने में तीनों युवकों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस तीसरे आरोपी दिनेश की तलाश कर रही है। पुलिस ने पीडिता को मेडिकल जांच के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है।