Home Rajasthan Ajmer 24 घंटे में तीसरी वारदात : एक ही रात में दो बोलेरो चोरी

24 घंटे में तीसरी वारदात : एक ही रात में दो बोलेरो चोरी

0
24 घंटे में तीसरी वारदात : एक ही रात में दो बोलेरो चोरी

two Bolero theft in ajmer in one nightअजमेर। अजमेर शहर में सक्रिय शातिर वाहन चोरों ने पिछले 24 घंटों में तीन बोलेरो गाड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दे डाला, जिनमें दो बोलेरो एक ही रात में चोरी करके जिला पुलिस को हिला कर रख दिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक ने जिले समेत आसपास के जिलों में कडी नाकाबंदी कराई, लेकिन वाहन चोरों का पुलिस को कहीं से कोई सुराग हासिल नहीं हो सका है। बोलेरो चोरी की पहली वारदात अज्ञात वाहन चोरी ने 29 जून की रात प्रगति नगर कोटडा में राजेन्द्र कुमार वैष्णव की बोलेरो चोरी करके अंजाम दी है।

राजेन्द्र वैष्णव ने क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को बताया कि बुधवार की रात उन्होंने अपनी बोलेरो को मकान के बाहर खडी किया था, दूसरे दिन सुबह जब वे उठे तो बोलेरो बाहर से नदारद थी।

पुलिस का कहना है कि वाहन चोरों ने बुधवार रात साढे दस बजे से गुरुवार सुबह छह बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया, जिसके संबंध में अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ बोलेरो चोरी का मुकदमा दर्ज करके तलाश शुरू कर दी।

इसी प्रकार शुक्रवार की मध्य रात्रि को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की कज्युअल्टी के साईकिल स्टैण्ड पर खडी बोलेरो को अज्ञात चोर ले उड़े।

बगैर टोकन खड़ी थी

स्टैण्ड पर काम करने वाले नौकर ने बताया कि बीती रात को बोलेरो में सवार होकर आए व्यक्ति ने बोलेरो को अस्पताल के गेट के पास खड़ी किया और उसने टोकन भी नहीं लिया। थोडी देर बार करीब 12 बजे बोलेरो के कथित मालिक ने शोर मचा दिया कि बोलेरो चोरी हो गई।

अस्पताल प्रशासन व कोतवाली पुलिस ने जब उससे पूछा कि स्टैण्ड का टोकन कहां है तो उसने टोकन लेने से इंकार किया और थोड़ी देर बाद वह वहां से नदारद हो गया। पुलिस का मानना है कि बोलेरो चोरी होने का शोर मचाने वाला खुद बोलेरो किसी से मांगकर अथवा चोरी करके लाया था, जिसके चलते पुलिस को गुमराह करने की गरज से उसने जवाहर लाल नेहरू अस्पताल से बोलेरो चोरी होने योजना बनाई और फरार हो गया।

बोलेरो चोरी तीसरी वारदात सुबह क्रिश्चियनगंज पुलिस चौकी के पीछे एलआईसी कॉलोनी में होटल आराम में अंजाम दी गई। पुलिस सूत्राों ने बताया कि होटल आराम की पार्किंग में खडी बोलेरो को अज्ञात चोर शनिवार अलसुबह करीब छह बजे चोरी करके फरार हो गए।

खास बात यह है कि क्रिश्चियन गंज थाना इलाके में ही शुक्रवार सुबह बोलेरो चोरी होने का मुकदमा दर्ज हुआ था और चोरों पुलिस की नाक के नीचे से बोलेरो चोरी करके पुलिस मुश्किलें और बढ़ा दी।