Home UP Bulandshahr राहुल बोले, ढाई साल में पहली बार मोदी ने पीएम लायक एक्शन लिया

राहुल बोले, ढाई साल में पहली बार मोदी ने पीएम लायक एक्शन लिया

0
राहुल बोले, ढाई साल में पहली बार मोदी ने पीएम लायक एक्शन लिया
in two and a half years, first PM like action by modi says rahul gandhi says on india's surgical strikes
in two and a half years, first PM like action by modi says rahul gandhi says on india's surgical strikes
in two and a half years, first PM like action by modi says rahul gandhi says on india’s surgical strikes

बुलंदशहर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को बुलंदशहर में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की है।

हमेशा मोदी पर हमला करने वाले राहुल गांधी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करके प्रधानमंत्री ने सही कदम उठाया है। मैं मोदी जी का धन्यवाद देता हूं कि ढाई साल में पहली बार उन्होंने ऐसा एक्शन लिया जो प्रधानमंत्री के लायक है। मैं और कांग्रेस पार्टी मोदी जी के साथ है।

27 साल यूपी बेहाल नारे के साथ राहुल गांधी आज हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। कालाआम चैराहे पर उनका धान के पौधों की माला पहनाकर स्वागत किया गया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के बीच उनका स्वागत किया और राहुल गांधी का रोड़ शो कालाआम से शुरू हुआ। राहुल गांधी का रोड़ शो डिप्टीगंज, सर्राफा बाजार, चैक बाजार, जवाहर चैक होते हुए अंसारी रोड गेट पर पहुंचे। राहुल गांधी का रोड़ शो वहां एक सभा में तब्दील हो गया।

राहुल ने रोड़ शो के दौरान कहा कि लाइन ऑफ कंट्रोल के उस पार आतंकी ठिकानों पर सेना की सर्जिकल स्ट्राइक को सराहनिय कार्य कहा है। मैं मोदी जी का धन्यवाद देता हूं कि ढाई साल में पहली बार उन्होंने ऐसा एक्शन लिया जो प्रधानमंत्री के लायक है। मैं और कांग्रेस पार्टी मोदी जी के साथ है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश में किसान यात्रा के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने किसानों, गरीबों के साथ धोखा किया है। केंद्र सरकार सिर्फ 15-20 लोगों को फायदा पहुंचा रही है।

इन उद्योगपतियों का एक लाख 10 करोड़ रुपया माफ कर दिया गया लेकिन किसानों गरीबों का एक भी पैसा माफ नहीं किया गया। यूपी में कांग्रेस सत्ता में आई तो किसानों गरीबों के कर्जे माफ करेंगे। बिजली बिलों को आधा करेंगे। कांग्रेस की सरकार किसानों गरीबों की सरकार होगी।

किसान रथ में सवार राहुल गांधी को किसान नेताओं ने हल भेंट किया। धान की बालियों की माला पहनाई गयी। रोड़ शो के दौरान एआईसीसी सदस्य हरेन्द्र अग्रवाल, श्यौपाल सिंह, विधायक बंशी सिंह पहाड़ियां सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

यह भी पढें
surgical strikes संबंधी और खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/sonia-gandhi-hails-surgical-strikes-army-says-congress-supports-govts-stand/

https://www.sabguru.com/mulayam-singh-yadav-makes-strong-statement-indias-surgical-strikes/

https://www.sabguru.com/surgical-strike-pok-government-support-parties/