Home Azab Gazab क्रू मेंबर को घूरने पर दो मुस्लिम महिलाओं को प्लेन से उतारा

क्रू मेंबर को घूरने पर दो मुस्लिम महिलाओं को प्लेन से उतारा

0
क्रू मेंबर को घूरने पर दो मुस्लिम महिलाओं को प्लेन से उतारा
two Muslim women thrown out of plane for staring at crew member

two Muslim women thrown out of plane for staring at crew member

लॉस एंजिलिस। जब हम किसी प्लेन में यात्रा करते हैं तो एयरपोर्ट पर पहुंचने से लेकर प्लेन में चढऩे तक पूरी सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ता है, लेकिन कुछ ऐसी सुरक्षा एजेंसियां होती जो व्यक्ति के चेहरे से ही शक के घेरे में ले लेती हैं।

फोक्स वैगन कार संयंत्र में रोबोट ने ली कर्मचारी की जान

जी हां एक ऐसा ही मामला अमरीका के बोस्टन से लॉस एंजिलिस जा रही दो मुस्लिम महिलाओं के साथ हुआ। उन पर आरोप है कि वे क्रू मेंबर को घूरकर देख रही थी बस इसी शिकायत को लेकर उन्हें प्लेन से उतार दिया गया। उतारने के बाद एयरपोर्ट ऑथरिटी पुलिस ने महिलाओं से लंबी पूछताछ की।

बहन तथा कुत्ते के कंकाल के साथ रह रहा था अधेड़

इधर अमरीका की एयरलाइंस कंपनी जेट ब्लू ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि क्रू मेंबर को शक हुआ कि दो महिलाएं अपनी सीट पर बैठकर सिक्योरिटी स्टाफ और सारी अरेंजमेंट्स का वीडियो बना रही है, जो कि नियम के खिलाफ है।

पेट्रोल की बर्बादी बंद, आ गई है पानी से चलने वाली बाइक

कंपनी का कहना है कि यदि किसी क्रूरू मेंबर को यात्री का व्यवहार सही नहीं लगता है, तो वो उसकी शिकायत एयरपोर्ट ऑथरिटी से करता है। जो ऐसा ही किया।

चीन में स्मार्टफोन के कारण टूट रहे शादी के बंधन

वहीं क्रू मेंबर का उसका कहना था कि दो महिलाएं उसे अजीब तरीके से देख रही हैं। जब इसकी शिकायत एयरपोर्ट ऑथरिटी से की गई, तो कुछ ही देर में पुलिस प्लेन में पहुंच गई। उसने दोनों महिलाओं से हैंडबैग लेकर प्लेन से उतरने को कहा। शेरॉन केसलर नाम की पैसेंजर ने फेसबुक पेज पर घटना की जानकारी दी है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE