Home Breaking जयपुर क्राइम : युवक-युवती ट्रेन के आगे कूद कर जान दी

जयपुर क्राइम : युवक-युवती ट्रेन के आगे कूद कर जान दी

0
जयपुर क्राइम : युवक-युवती ट्रेन के आगे कूद कर जान दी
lovers commits suicide by jump in front of train in jaipur
lovers commits suicide by jump in front of train in jaipur
lovers commits suicide by jump in front of train in jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर के अशोक नगर थाना इलाके में शनिवार तड़के युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूद कर जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस के अनुसार तड़के करीब चार बजे जीआरपी को सूचना मिली को 22 गोदाम पुलिया के नीचे रेलवे ट्रेक पर युवक-युवती ट्रेन के आगे कूदे हैं जिनकी लाश ट्रेक पर पड़ी है।

पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लिया। फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। दोनों की उम्र 18 से 20 साल की लग रही है। पुलिस प्रथम दृष्टता मामला प्रेम प्रसंग का मान रही है।

कार में रखे बैग से तीन लाख रुपए उड़ाए

शहर के बनीपार्क थाना इलाके में शुक्रवार देर रात मन्दिर के बाहर खड़ी एक कार से अज्ञात बदमाश तीन लाख रुपए से भरा बैग ले गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाश का सुराग नहीं लग पाया है।

पीडि़त रामकरण मीणा ने मामला दर्ज करवाया कि शुक्रवार को वह अपनी कार से चमत्कारेश्वर मंदिर के सामने पहुंचा। कार से उतरकर किसी को पैसे देने चला गया।

पैसे देने के बाद वापस गाड़ी में बैठ किशनपोल रवाना हो गया। किशनपोल पहुंच कर जब पीडि़त ने कार में रखा बैग संभाला तो उसमें 3 लाख रुपये व कागजात नहीं मिले। इस पर पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी।

ताला तोड़ नकदी व जेवरात पार

शहर के हरमाड़ा थाना इलाके में अज्ञात चोर एक सूने मकान का तोला तोड़ कर हजारों रुपए की नकदी व जेवरातों पर हाथ साफ कर गए। पुलिस मौके पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटा जांच में जुट गई। पुलिस के अनुसार करण सिंह निवासी कृष्णापुरी माचड़ा ने मामला दर्ज करवा कर बताया कि 19 से 21 जुलाई तक वह परिवार के साथ गांव गया था। शुक्रवार को लौटा तो हर कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। बाद में पता चला कि चोर हजारों रुपए व जेवरात पार कर ले गए।

होटल में पूर्व प्रधान ने की खुदकुशी

शहर के सिन्धी कैम्प थाना इलाके में शुक्रवार देर रात एक होटल में झुंझुनूं जिले की बगड़ पंचायत समिति के पूर्व प्रधान ने आत्महत्या कर ली।

खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा और मामले का पता चल पाएगा।

पुलिस के अनुसार पूर्व प्रधान अजय कुमार (35)निवासी इस्लामपुर बगड़ गत दो दिन पहले होटल में ठहरे थे। रात को अज्ञात कारणों के चलते होटल में फंदा लगाकर की आत्महत्या ली।