युवी-भज्जी ने उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक

Ubai-Bhajji flaunts Shoaib Akhtar's joke
Ubai-Bhajji flaunts Shoaib Akhtar’s joke

पाकिस्तान के पूर्व फास्ट बॉलर शोएब अख्तर को ट्विटर पर अपना एक फोटो शेयर करना भारी पड़ गया। क्योंकि उनके इस फोटो को लेकर इंडियन क्रिकेटर्स युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अख्तर ने जो फोटो शेयर किया, उसमें मशहूर WWE रेसलर ड्वेन जॉनसन यानी ‘द रॉक’ का एक मोटिवेशनल कोट लिखा था, साथ ही अख्तर की फोटो भी लगी थी। उसमें लिखा था, ‘अपने लक्ष्य के बारे में सपने देखने से मत डरो, मेहनत करना मत छोड़ो और ना ही सपने देखना छोड़ो।

इसके साथ ही उन्होंने जो फोटो शेयर किया उसमें वे ब्लैक जींस के साथ ग्रीन टीशर्ट में दिख रहे हैं। उन्होंने हाथों में वेल्डिंग ग्लव्स पहने हैं, साथ ही दाएं हाथ में वेल्डिंग करते वक्त पहना जाने वाला हेलमेट है और चश्मा भी लगा रखा है।

युवी ने पंजाबी में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ओ तां ठीक है पायां, तुसी वेल्डिंग करन कित्थे जा रहे हो।’ युवराज ने पूछा, वो तो ठीक है भाई, पर तुम वेल्डिंग करने कहां जा रहे हो।

युवराज के ट्वीट के बाद स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी अख्तर के मजे ले लिए। भज्जी ने भी पंजाबी में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंनू लग्गेया एक्सरे कराउण चलेया, चश्ते ते ग्ल्वस वाली ओके रिपोर्ट। हाय मेरा डंगर दा डॉक्टर।’  ‘मुझे लगता है एक्सरे करने जा रहा है, चश्मा और ग्लव्स भी हैं, हाय मेरा डॉक्टर वीरा शोएब अख्तर।’

क्रिकेट से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE