Home Breaking शादी के छह दिन बाद दुल्हन गहने-नकदी लेकर चंपत

शादी के छह दिन बाद दुल्हन गहने-नकदी लेकर चंपत

0
शादी के छह दिन बाद दुल्हन गहने-नकदी लेकर चंपत
udaipur : bride runaway after six days of marriage
udaipur : bride runaway  after six days of marriage
udaipur : bride runaway after six days of marriage

उदयपुर। गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र में शादी के बाद मात्र पांच-छह दिन ससुराल में रही ब्याहता अपने ममेरी बहन के साथ लाखों रुपए की नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई। घटना के बाद पीडि़त ने ब्याहता तथा विवाह कराने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार भीण्डर हाल सेक्टर तेरह निवासी पद्मकुमार पुत्र मीठालाल जैन ने मामला दर्ज करवाया कि उसने अपने भाई संदीप की शादी के लिए छोटी सादड़ी निवासी शीतल पत्नी राजेश नागौरी से संपर्क किया और उसने अमरावती महाराष्ट्र में अपने कथित रिश्तेदार नीतू पुत्री चन्द्रा नायक से संदीप की शादी करा दी।

युवती के परिजनों ने आर्थिक स्थिति कमजोर बताते हुए लाखों रुपए ले लिए तथा वह नीतू को शादी के बाद उदयपुर लाए तथा यहां कोर्ट में शादी की नोटेरी भी करवाई।

युवती के साथ उसकी ममेरी बहन पूजा भी आई थी। शादी के महज छह दिन नीतू उनके घर रही और परिजनों के काम पर बाहर जाते ही नीतू अपने ममेरी बहन पूजा के साथ डेढ़ लाख रुपए नकद तथा घर में रखे जेवरात लेकर चंपत हो गई।

जिसको तलाश काफी ने के बाद भी उसका पता नहीं चला। जिस पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।