सहेली की शोहरत से चिढ़ी, गुस्से में उसकी बहन को मार दिया चाकू

उदयपुर। उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिन दहाड़े एक युवती ने अपनी पुरानी मित्र रही दूसरी युवती की बहन पर जानलेवा हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया।

प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी युवती अपनी पुरानी मित्र की बढ़ती शोहरत नहीं देख पाई और उसे रास्ते से हटाने के लिए उसके फ्लैट पर पहुंच गई। बहरहाल घायल युवती का इलाज शहर के एम.बी.चिकित्सालय में जारी है। पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है।

सुखेर थाना क्षेत्र के कृष्णा काॅम्प्लेक्स में रहने वाली नवोदित माॅडल लायरा उर्फ रोमा बजाज के फ्लैट पर शुक्रवार सुबह ग्यारह बजे गोवर्धन विलास में रहने वाली हिना खान पहुंची। जैसे ही हिना खान ने दरवाजा खटखटाया तो लायरा बजाज के मामा की लड़की प्रियंका मीणा आई।

गुस्साई हिना ने प्रियंका से उलझते हुए लायरा के बारे में पूछा, जब हिना को कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो हिना ने चाकू से प्रियंका के गर्दन और हाथ पर हमलाकर कई वार कर दिए। जब घायल प्रियंका चीखने लगी तो लायरा कमरे से निकलकर बाहर आई।

बाद में हिना खान उसकी तरफ भी चाकू लेकर दौड़ी तो लायरा ने कमरा अंदर से बंद कर दिया और बालकनी में जाकर चिल्लाने लगी। सोसायटी के लोग इकट्ठा होते इससे पहले हिना मौके से फरार हो गई। बाद में लायरा अपनी घायल बहन को लेकर अस्पताल पहुंची।

लायरा ने मीडियाकर्मियों को बताया कि कुछ दिनों में उसकी ‘अधूरा इश्क’’ नामक एलबम लांच होने वाली है। पिछले एक वर्ष से वह मुम्बई में ही रहकर माॅडलिंग का काम कर रही है। कई फिल्मी कलाकारों और माॅडल्स के साथ शेयर किए गए फोटो देखकर हिना ने कई बार उसे अपशब्द कहे।

इससे पहले भी दोनों के बीच कोई मसला हुआ था और गोवर्धनविलास थाने में रिपोर्ट लिखवाने के बाद आपसी समझौता हुआ था, लेकिन लायरा की बढ़ती शोहरत हिना को खल गई और वह उसे ठिकाने लगाने के मानस से शुक्रवार को उसके फ्लैट पर पहुंच गई।

सुबह ग्यारह बजे हुई घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह तुरन्त मौके पर पहुंची और कुछ ही देर में आरोपी हिना खान को हिरासत में ले लिया। पुलिस का मानना है कि प्रथम दृष्टया मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है।