Home Latest news उदयपुर अपहरण फाॅलोअप: लेने देने के विवाद के कारण हुआ था अपहरण

उदयपुर अपहरण फाॅलोअप: लेने देने के विवाद के कारण हुआ था अपहरण

0
उदयपुर अपहरण फाॅलोअप: लेने देने के विवाद के कारण हुआ था अपहरण

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में किया स्वीकार

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। उदयपुर के सर्वऋतु विलास होटल के बाहर से हुए अपहरण के आरोपियों ने पूछताछ में लेन-देन के विवाद को अपहरण का कारण बताया है।
पुलिस के अनुसार उन्होंने वृद्ध सूरजनारायण का अपहरण 20 लाख रुपए की वसूली के लिए किया था। मामले के मुख्य आरोपी शाहिद ने बताया कि उसके और सूरजनारायण के बीच लम्बे समय से यह विवाद चला रहा था। इसकी वसूली के लिए उसने अपनी साथियों के साथ मिल कर इस घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बांसवाड़ा जाते समय कार में पीड़ित से मारपीट कर छह हजार रुपए की नकदी भी लूट ली। पुलिस आरोपियों से और भी जानकारी पता करने के लिए पूछताछ कर रही है।
सोमवार शाम को घटना के बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए संभागभर में नाकेबन्दी की थी जिससे घटना के सात घंटों के भीतर ही पुलिस को दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिल गई। पुलिस ने सूरजनारायण को भी अपहरणकर्ताओं के कब्जे से मुक्त करा दिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की राशि और वारदात में इस्तमाल हुई कार को भी जब्त कर लिया है। इसके बाद फरार हुए एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।
गौरतलब है कि उदयपुर के सूरजपोल थाना इलाके में सोमवार को हुए अपहरण के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को मध्यरात्रि बांसवाड़ा से गिरफ्तार किया था। उसके बाद मंगलवार सुबह तीसरा आरोपी भी बांसवाड़ा में पकड़ा गया। गिरफ्तारी के बाद उदयपुर पुलिस की टीम बांसवाड़ा पहुंची और तीनों ही आरोपियों को सूरजपोल थाने लाई।