Home Headlines भोपाल : बहन ने पहचानी उदयन दास की मां की चूड़ियां

भोपाल : बहन ने पहचानी उदयन दास की मां की चूड़ियां

0
भोपाल : बहन ने पहचानी उदयन दास की मां की चूड़ियां

saDFAj

भोपाल। प्रेमिका आकांक्षा, मां इंद्राणी और पिता वीके दास की हत्या के आरोपी युवक उदयन को रायपुर पुलिस सोमवार को भोपाल लेकर आई है। गोविंदपुरा थाने में बंद उदयन को पुलिस मंगलवार को उसके साकेतनगर स्थित घर पर लेकर गई थी।

यहां से पुलिस ने कुछ दस्तावेज बरामद किए हैं, वहीं उदयन की मौसी ने उनकी बहन और उदयन की मां की चूड़ियों को पहचान लिया है। उदयन को लेकर उसके घर पहुंची पुलिस टीम ने उसके घर से कुछ एटीएम कार्ड और अन्य दस्तावेज बरामद किए।

इसके अलावा पुलिस ने उदयन के किराएदार सुरेंद्र से भी पूछताछ की। रायपुर पुलिस अपने साथ उदयन के रायपुर स्थित घर में मिले उसके माता-पिता के कंकाल के साथ बरामद सोने की चूड़ियां भी लेकर आई थी। ये चूड़ियां जब मंगलवार को उदयन की भोपाल निवासी मौसी क्षिप्रा को दिखाई गईं, तो उन्होंने चूड़ियां पहचान ली।

उन्होंने पुलिस को बताया कि ये चूड़ियां उनकी बहन इंद्राणी की ही हैं। मौसी और किराएदार से पूछताछ के बाद रायपुर पुलिस मंगलवार को एक बार फिर उदयन को लेकर अरेरा हिल्स स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया पहुंची।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उदयन अपनी मां इंद्राणी दास के पेंशन अकाउंट को बैंक की इसी शाखा में हैंडल करता था। पुलिस इसी लेनदेन की जानकारी हासिल करना चाहती है। पुलिस सोमवार को भी सेंट्रल बैंक की इस शाखा में पहुंची थी, लेकिन बैंक मैनेजर के छुट्टी पर होने के कारण जानकारी नहीं मिल सकी थी।