Home Breaking खटकती थी माता-पिता की डांट, इसलिए उतारा मौत के घाट

खटकती थी माता-पिता की डांट, इसलिए उतारा मौत के घाट

0
खटकती थी माता-पिता की डांट, इसलिए उतारा मौत के घाट
bengali girl Akanksha murdered and buried inside the house in bhopal
bengali girl Akanksha murdered and buried inside the house in bhopal
bengali girl Akanksha murdered and buried inside the house in bhopal

भोपाल। लिव इन पार्टनर की हत्या कर बक्से में लाश को दफनाकर उसके ऊपर सीमेंट का चबूतरा बनाने वाले हत्या के आरोपी उदयन ने चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस की पूछताछ में आकांक्षा के हत्यारे उदयन दास ने अपनी मां और पिता की भी हत्या कबूल की है।

रायपुर में हुए इस हत्याकांड की जांच करने के लिए भोपाल पुलिस रायपुर पहुंच चुकी हैं। वहीं उदयन के बार-बार बयान बदलने और नए-नए पहलु सामने आने से आकांक्षा हत्यकांड की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती जा रही हैं।

उदयन ने पुलिस को बताया कि उसने अपने माता-पिता की हत्या करने के बाद रायपुर के घर के बगीचे में ही उन्हें गाड़ दिया था। हत्या के बाद उसने रायपुर का मकान बेच दिया था और भोपाल रहने लगा। उसने बताया कि टीवी सीरियल ‘वॉकिंग डेड’ के सीजन-5 से प्रेरित होकर उसने अपनी प्रेमिका की हत्या और बाद में उसकी लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई थी। पुलिस की टीम अब रायपुर में जाकर उसके माता-पिता की हत्या की पुष्टि करेगी।

हत्यारे उदयन का कहना हैं कि उसे मां की डांटने की आदत से गुस्सा आता था। कक्षा 12वीं में फेल होने के बाद मां की डांट उसे खटकने लगी और एक दिन उसने मां से नाराज होकर उनके खाने में बेहोशी की दवा डाल कर मौत के घाट उतार दिया।

वहीं बचपन की प्रेमिका मधु से भी उसके लगातार सम्बन्ध रहे हैं। इससे पहले उसने आकांक्षा की हत्या के पीछे घंटों किसी और लड़के से वाट्सअप पर बात करना बताया था।

आकांक्षा की हत्या के बाद उदयन डिप्रेशन में चला गया था और डेली शराब पीकर खुद को ख़त्म करने की कोशिश करता था, लेकिन आत्महत्या की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

पुलिस के लिए हत्याकांड की गुत्थी एक चुनौती बनती जा रही हैं। हर दिन नए राज सामने आ रहे हैं जिससे पुलिस जिस केस को सीधा सा हत्या का मामला समझ रही थी वह मामला अब बहुत ही संगीन होता जा रहा हैं।

उदयन के बयानों के खुलासे के आधार पर फिलहाल जांच में जुटी हुई है और उसकी बातों की पुष्टि कर रही हैं।

इसी सिलसिले में आरोपी उदयन को लेकर बंगाल की पुलिस रायपुर के उस मकान पर पहुंच गई है, जहां उदयन के अनुसार उसने अपने माता पिता को मारकर गाड़ा था। छह मजदूर अब खुदाई के काम में जुट गए हैं।

रायपुर जिला प्रशासन ने आकांक्षा हत्याकांड के आरोपी उदयन के माता पिता की लाशे निकालने के लिए प्रशासनिक अनुमति दे दी हैं। डिप्टी कलेक्टर विभोर अग्रवाल द्वारा खुदाई की अनुमति के बाद नायब तहसीलदार योगेन्द्र वर्मा की निगरानी में खुदाई होगी।

राजधानी भोपाल में अपनी प्रेमिका कि हत्या कर दफनाने वाले उदयन के नए खुलासे के बाद मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ पुलिस अलर्ट हो गई है और मामले की छानबीन में लग गई हैं।

यह घर रायपुर के सूंदर नगर रायपुरा मार्ग पर रिजर्व बैंक के सामने है जो कि अधिवक्ता हरीश पांडेय ने किसी वकील से यह मकान खरीदा था। वकील के पास मकान की पावर ऑफ अटोरनी थी, हरीश पांडेय ने उन्ही से यह मकान खरीद था। फिलहाल हरीश पांडेय यहां नहीं रहते हैं लेकिन मकान अभी उन्ही के पास हैं।

बताया जाता है कि घर के सामने बगीचा है जहां कुछ निर्माण भी हुआ हैं। हो सकता है यहां लाश दफनाई गई हो। फिलहाल घर को पुलिस ने घेर रखा हैं। कोलकाता की रहने वाली आकांक्षा की हत्या उसके प्रेमी उदयन ने कर दी थी जिसके बाद उसे घर में दफना दिया था। उदयन के पिता वीके दास बीएचईएल में फोरमैन थे।

उदयन की मां भोपाल के विध्यांचल भवन में एनालिस्ट के पद से रिटायर हुई थीं। उनकी पेंशन करीब 30 हजार रुपये है। फेडरल बैंक में पिता पीके दास के साथ ज्वाइंट अकाउंट है। जिनकी पेंशन उदयन ही लेता था।

https://www.sabguru.com/shocking-bengal-girls-murderer-confesses-to-have-killed-and-buried-his-parents-in-raipur/

https://www.sabguru.com/bengali-girl-akanksha-murdered-buried-inside-house-bhopal/

https://www.sabguru.com/bhopal-bengali-girl-murdered-and-buried-inside-the-house-by-live-in-boyfriend/