Home Headlines डीसीए सिरोही ने किया अण्ड़र 14 चयन ट्रायल

डीसीए सिरोही ने किया अण्ड़र 14 चयन ट्रायल

0
डीसीए सिरोही ने किया अण्ड़र 14 चयन ट्रायल
under 14 trial by dca sirohi
under 14 trial by dca sirohi
under 14 trial by dca sirohi

सबगुरु न्यूज-सिरोही। अरविन्द पैवेलियन मैदान पर जिला क्रिकेट संघ सिरोही के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय अण्डर 14 चयन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हुआ जिसमें सिरोही जिले के ग्रामीण एवम् तहसील जिला मुख्यालय के 52 प्रतिभावान खिलाडियों ने चयन ट्रायल प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने खेल कौशल का परिचय दिया।

प्रशिक्षण में उत्कृष्ट खिलाडियों को लेवल ए कोच राजेन्द्रसिंह देवड़ा, शैतान स्वरूप मीणा, दिलकश खान, नदीम कुरैशी ने प्रशिक्षण में खिलाडियों को क्रिकेट की बारिकियों की जानकारी दी।
सिरोही जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष शैतान स्वरूप मीणा ने बताया कि चयन ट्रायल में आए खिलाड़ियों का सुबह व शाम कौशल्य का अभ्यास करवाया गया। जिसमें खिलाडियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। दो दिवसीय  चयन ट्रायल के समापन समारोह के मुख्य अतिथि जिला क्रिकेट संघ के सचिव संयम लोढ़ा ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए नियमित अभ्यास करना चाहिए जिससे अपने अन्दर छुपी खेलों को प्रतिभाओ के माध्यम से आगे बढ़ने का मौका प्राप्त हो सके।

उन्होनें कहा कि आज प्रतियोगिता में ग्रामीण खिलाडियों को आगमन से खेल में ग्रामीण खिलाडियों को भी अपनी खेल के माध्यम से आगे बढ़ने का मौका मिल रहा है। ग्रामीण खिलाडियों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीगण एवम् प्रशिक्षक द्वारा कडी मेहनत की जा रही हैं यह प्रशंसनीय है। खिलाडियों द्वारा अतिथि का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारिणी सदस्य रन्जी स्मिथ ने प्रतिभा एवम् संघ की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। समापन अवसर पर खिलाडियों के अभिभावक एवम् जिला क्रिकेट संघ के संजीव सांखला, रन्जी स्मिथ, कृष्णकान्ता पांचाल, विशाल शर्मा, भारत धवल, परिक्षित, सिकन्दर सिंह, चन्द्रपालसिंह, जितेन्द्र सिंधी, ईश्वरसिंह ड़ाबी, विनोद देवड़ा, मुख्तियार खांन आदि उपस्थित थे। चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंंगे।