Home Chandigarh मैं तां सिर तो चुन्नी न लाही, लोक कहदें बादलां ने अपमान कीता

मैं तां सिर तो चुन्नी न लाही, लोक कहदें बादलां ने अपमान कीता

0
मैं तां सिर तो चुन्नी न लाही, लोक कहदें बादलां ने अपमान कीता
union Minister Harsimrat Kaur Speech In sadbhavana rally in Bathinda
union Minister Harsimrat Kaur Speech In sadbhavana rally in Bathinda
union Minister Harsimrat Kaur Speech In sadbhavana rally in Bathinda

चंडीगढ़। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने लोगों को श्री गुरुनानक देव जी के 547वें प्रकाश पर्व को मिलकर मनाने की अपील की। हरसिमरत बठिंडा में हो रही सद्भावना रैली में सम्बोधित कर रही थी।


इस मौके पर उन्होंने लोगों से हाथ जोड़ कर माफी मांगी अौर कहा कि बादल परिवार ने कभी भी धार्मिक भावनाअों को ठेस पहुंचाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा कि पंजाब को तोड़ने वालों का हमें मिलकर सामना करना चाहिए।


हरसिमरत ने कहा कि लोग कहते हैं कि बादल परिवार ने धार्मिक भावनाअों को ठेस पहुंचाई लेकिन मैंने तो कभी सिर से दुपट्टा नहीं उतारा अौर लोग बादल  परिवार की अश्लील तस्वीरें बना कर पोस्ट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं जानती  हूं कि अापके घरों में भी बेटी, बहू है अौर मेरे घर में भी जवान बच्चे हैं तो मैं कैसे किसी का अपमान कर सकती हूं।


उन्होंने कहा कि जैसे लोगों ने इतने बड़े त्योहार दीवाली को काला बना दिया उसका हमें बेहद अफसोस है। अब मैं हाथ जोड़ कर निवेदन करती हूं कि श्री गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व को धूमधाम से मनाएं।

कैप्टन ने किया थूक कर चाटने का कामः कमल शर्मा

कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा राहुल गांधी पर बदल-बदल कर दिए जा रहे बयानों को लेकर भाजपा राज्य प्रधान कमल शर्मा ने इसे थूक कर चाटने का काम करार दिया है। कमल शर्मा बठिंडा में सदभावना रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कैप्टन पहले तो कहते थे राहुल गांधी अध्यक्ष पद के काबिल नहीं है लेकिन अब यही कैप्टन कह रहा है कि राहुल गांधी को बड़ा पद दिया जाए। शर्मा ने कहा कि 75 वर्षीय बुजुर्ग को ऐसी बातें करना शोभा नहीं देता।


कमल शर्मा ने गत दिनों पंजाब में हुर्इ घटनाओं का जिम्मेदार कांग्रेस को ठहराते हुए कहा कि ये लोग 30 वर्ष पहली घटनाओं को फिर दोहराने पर उतर आए है। इसके साथ ही शर्मा ने सियासी पार्टियों को सलाह दी कि खून की होली खेलने की बजाए आने वालों चुनावों में हमारा डट कर सामना करे। उन्होंने सी.एम. बादल से निवेदन किया कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वालों को जल्द बेनकाब किया जाए।