Home Entertainment Bollywood बलराज साहनी की बराबरी करना संभव नहीं : डैनी

बलराज साहनी की बराबरी करना संभव नहीं : डैनी

0
बलराज साहनी की बराबरी करना संभव नहीं : डैनी
unless it's big b, bollywood doesn't have much for 60 plus actors : Danny
unless it's big b, bollywood doesn't have much for 60 plus actors : Danny
unless it’s big b, bollywood doesn’t have much for 60 plus actors : Danny

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता डैनी का कहना है कि बलराज साहनी महान अभिनेता थे और उनकी बराबरी करना उनके लिए संभव नहीं है।

डैनी इन दिनों रवींद्रनाथ टैगोर की प्रसिद्ध कहानी ‘काबुलीवाला’ पर आधारित फिल्म में काम कर रहे हैं। बलराज साहनी ने वर्ष 1961 में फिल्म काबुलीवाला में काम किया था। डैनी अब इसे अंदाज में पेश करना चाहते हैं।

डैनी ने कहा यह न माना जाए कि वह महान अभिनेता बलराज साहनी के काम की बराबरी करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।बलराज सहनी की बराबरी करने की संभावना तक नहीं है। वह महान अभिनेता थे। मैं अपनी तरह से कोशिश कर रहा हूं। आशा है कि मैं इस काम से कुछ प्रभाव छोड़ पाऊंगा।

डैनी ने कहा कि बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन को छोड$कर 60 से ज्यादा उम्र वाले अभिनेताओं के लिए स्तरीय काम की कमी है। डैनी ने कहा कि इन दिनों मैं ज्यादा काम नहीं करता हूं। मेरे पास कभी काम रहता है, कभी नहीं रहता है। प्रभावशाली कारपोरेट घरानों से मुझे कई प्रस्ताव मिलते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं जो मुझे प्रेरित करता हो।

यदि मैं छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाता हूं तो मेरी छवि एक चरित्र अभिनेता की बन जाएगी लेकिन अफसोस की बात है कि अमिताभ बच्चन को छोडकर 60 से ज्यादा उम्र वाले अभिनेताओं को पेश करने के लिए हमारे सिनेमा के पास कुछ खास नहीं है।