Home Headlines मोदी-शाह की जोड़ी ने देश को किया बर्बाद : अखिलेश यादव

मोदी-शाह की जोड़ी ने देश को किया बर्बाद : अखिलेश यादव

0
मोदी-शाह की जोड़ी ने देश को किया बर्बाद : अखिलेश यादव
UP elections 2017 : save country from Modi and amit shah says Akhilesh Yadav returns PM modi's SCAM remark
UP elections 2017 : save country from Modi and amit shah says Akhilesh Yadav returns PM modi's SCAM remark
UP elections 2017 : save country from Modi and amit shah says Akhilesh Yadav returns PM modi’s SCAM remark

कानपुर देहात। मेरठ की रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्कैम कह कर जहां सपा, कांग्रेस व मायावती पर जमकर हमला बोला। तो वहीं सीएम अखिलेश यादव ने कानपुर देहात की चुनावी रैली में पलटवार करते हुए कहा कि मोदी शाह की जोड़ी ने देश को बर्बाद कर दिया।

इसके साथ ही मजाकिया लहजे में जनता को आगाह किया कि इस जोड़ी से बच कर रहना। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए राजनेताओं का एक-दूसरे पर हमला तेज हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मेरठ की रैली में कहा कि भाजपा की लड़ाई स्कैम (सपा, कांग्रेस, अखिलेश व मायावती) के खिलाफ है। इसके बाद सीएम अखिलेश यादव ने कानपुर देहात की अकबरपुर रैली में पलटवार करते हुए कहा कि हमे स्कैम कहकर भ्रष्टाचारी कहा जा रहा है। जबकि हकीकत यह है कि पीएम मोदी व भाजपा अध्यक्ष शाह की जोड़ी ने देश को बर्बाद कर दिया है।

आगे मजाकिया लहजे में कहा कि भाइयों बहनों यह चुनावी माहौल है और इस जोड़ी के बहकावे में न आना। अगर आप लोग इस जोड़ी से बच गए तो आने वाला पांच साल आपके लिए बेहतर होगा। कभी केन्द्र सरकार पर जमकर गरजे तो कभी मजाकिया अंदाज में लोगों को हंसाया भी।

रसूलाबाद रैली में तो सीएम का ज्यादातर फोकस अपनी सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं और घोषणा पत्र ही रहा पर पीएम के कटाक्ष के बाद इसी क्षेत्र की दूसरी रैली अकबरपुर में पीएम व भाजपा अध्यक्ष पर तीखे हमले करने से भी परहेज नहीं किया।

इसके साथ ही बसपा प्रमुख मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि बसपा सपा के शासन को गुण्डाराज कहतीं है तो वह जनता को बताए कि मुख्तार अंसारी बंधुओं पर लगे दाग गुण्डाराज से बाहर हैं।

अखिलेश यादव ने कहा ये चुनावी साल है, और 2017 में सरकार बनाने वाला चुनाव है। हमने कई योजनाएं बनाकर काम किया है। उस काम को आगे बढ़ाने के लिए हमें आपकी मद्द चाहिए। आपका सहयोग मिला तो हम अपने उसी काम को और बेहतर रूप से आगे बढ़ा सकेंगे।

इस दौरान भोगनीपुर कांग्रेस प्रत्याशी नीतम सचान, सपा प्रत्याशी योगेन्द्र पाल सिंह, शिवकुमार बेरिया, नीरज सिंह, सीमा सचान, अरूणा कोरी, सपा महासचिव रामआसरे कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

गिनाई उपलब्धियां

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने जो 108 और 102 एम्बुलेंस चलवाया उस पर लोगां को पूरा भरोसा है। आज एम्बुलेंस कम समय में भी पहुंच रही हैं और लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं आसानी से मिल रहीं हैं। सीएससी और जिला अस्पताल में गरीब मरीजों का मुफ्त में इलाज हो सके, इसकी भी हम योजना लाएंगे। कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले हमें इसे बेहतर करने का सुझाव दें।