Home Breaking बुलन्दशहर गैंगरेप : ‘कैबिनेट मंत्री आजम खां को आनी चाहिए शर्म’

बुलन्दशहर गैंगरेप : ‘कैबिनेट मंत्री आजम खां को आनी चाहिए शर्म’

0
बुलन्दशहर गैंगरेप : ‘कैबिनेट मंत्री आजम खां को आनी चाहिए शर्म’
UP Minister azam khan's outrageous comment on Bulandshahr rapes signa;s politics
UP Minister azam khan
UP Minister azam khan’s outrageous comment on Bulandshahr rapes signa;s politics

बुलन्दशहर। बुलन्दशहर के हाइवे पर हुई घटना में पीड़ित परिवार ने समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व कैबिनेट मंत्री आजम खां के बयान पर नाराजगी जताई है। बुलन्दशहर में हुई घटना के पीड़ित परिवार ने सामने आते हुए कहा है कि आजम खां को शर्म आनी चाहिए।

बुलन्दशहर के हाइवे पर हुई मां-बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को आजम खां ने राजनीतिक साजिश करार दिया तो इस पर पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने कहा कि आजम खां को शर्म आनी चाहिए। आजम के बेटी के साथ अगर ऐसी घटना होती तो भी क्या ऐसी ही बात वह करते।

पीड़ित बच्ची के पिता ने कहा कि जब घटना हुई तो सौ नम्बर लगाया गया। जिसका कोई भी परिणाम न मिला तो फिर पुलिस विभाग के आला अधिकारियों से सम्पर्क किया गया। बाजवूद जब मुख्यमंत्री का निर्देश जारी हुआ तो शासन प्रशासन जागा।

उन्होंने कहा कि आजम खां के बयाान से हम आहत है और हमारी मांग है कि जल्द से जल्द असल दोषी को पकड़े और उनके अपराध की उन्हें सरकार सजा ​दें।

बयान से पलटे आजम, दी सफाई

इस बीच बयान पर बवाल मचने के बाद आजम खान फौरन सफाई देते हुए अपने कहे से पलट गए। उन्होंने कहा कि इस घटना को विरोधियों की राजनीतिक साजिश नहीं कहा था। वह तो इस मामले की गहन छानबीन होने की बात कह रहे थे। उनके पहले के बयान पर सपा नेतृत्व नाराज बताया जा रहा है।

आजम खान ने मंगलवार को कहा कि मैंने बुलनंदशहर गैंगरेप की घटना को विरोधियों की राजनीतिक साजिश नहीं कहा था। उन्होंने कहा था कि उत्‍तर प्रदेश में चुनाव नजदीक हैं और इस तरह की बहुत सी घटनाएं हो रही हैं, इसलिए इनकी जांच की जरूरत है। यह हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम सख्‍ती से इस घटना से निपटें।