Home Entertainment Bollywood ‘दी वॉइस इंडिया किड्स’ की विजेता बनी उत्तर प्रदेश की निष्ठा शर्मा

‘दी वॉइस इंडिया किड्स’ की विजेता बनी उत्तर प्रदेश की निष्ठा शर्मा

0
‘दी वॉइस इंडिया किड्स’ की विजेता बनी उत्तर प्रदेश की निष्ठा शर्मा
UP's neeti Sharma wins 'The voice of India Kids'
UP's neeti Sharma wins 'The voice of India Kids'
UP’s neeti Sharma wins ‘The voice of India Kids’

मुंबई। गायन पर आधारित रियलिटी शो ‘दी वॉइस इंडिया किड्स’ के पहले सीजन की विजेता उत्तर प्रदेश की निष्ठा शर्मा रही हैं।

इसके ग्रांड फिनाले में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के कलाकार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने पहुंचे थे।

शान, शेखर रावजियानी और नीति मोहन इस शो में कोच थे। शो में ब्लाइंड ऑडिशन लिए गए थे। इसके स्वरूप में बैटल राउंड्स शामिल था।

सुल्तानपुर की निष्ठा ने टीम नीति की ओर से इसमें हिस्सा लिया था। निष्ठा को यूनिवर्सल म्यूजिक की तरफ से रिकॉर्डिंग करार और एंड टीवी के तरफ से 25 लाख रुपए का चेक मिला है।

खिताब जीतने के बाद निष्ठा ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैं कोच नीति मैम को धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने मुझे मार्गदर्शन दिया, सिखाया और जीत की ओर अग्रसर किया। मैं मेरे माता-पिता का भी आभार व्यक्त करती हूं, वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहें और मुझे प्रोत्साहित किया।

इस शो की यात्रा भारत भर से आए 94 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुई थी, जिसमें से 18 प्रतिभागी अंतिम दौर में पहुंचे थे। इन्हें हर सप्ताह दर्शकों के वोट के आधार पर छांटा गया था।

निर्णायक दौर में पहुंचने वाले छह प्रतिभागियों में से तीन काव्या लिमये, विश्वप्रसाद और निष्ठा शर्मा टीम नीति के तरफ से थे, दो प्रतिभागी पूजा इंसा औार प्रियांशी शर्मा टीम शान की तरफ से और एक प्रतिभागी श्रेया बसु टीम शेखर की तरफ से थे।

इस शो की रनर अप पूजा इंसा और काव्या लिमये को दस-दस लाख रुपए का इनाम मिला है। अन्य तीनों प्रतिभागियों को भी उपहार दिया गया।