Home Breaking यमुना एक्सप्रेसवे पर हत्या, गैंगरेप मामले में 4 अरेस्ट

यमुना एक्सप्रेसवे पर हत्या, गैंगरेप मामले में 4 अरेस्ट

0
यमुना एक्सप्रेसवे पर हत्या, गैंगरेप मामले में 4 अरेस्ट
uttar pradesh : 4 held for murder, gangrape on Bulandshahr-Jewar highway
uttar pradesh : 4 held for murder, gangrape on Bulandshahr-Jewar highway
uttar pradesh : 4 held for murder, gangrape on Bulandshahr-Jewar highway

नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि जेवर के पास हुई एक व्यक्ति की हत्या और उसी परिवार की चार महिलाओं के साथ हुए गैंगरेप के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

एसटीएफ के एक अधिकारी ने कहा कि विशेष कार्य बल ने यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर से दो किलोमीटर दूर गुरुवार को एक कबाड कारोबारी की हत्या कर दी और उसकी मां, पत्नी, बहन और बहू के साथ गैंगरेप के लिए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हाजी, मुन्ना, वहीम के रूप में हुई है। चौथे शख्स की पहचान होनी बाकी है। कथित तौर पर गिरफ्तार आरोपी पीड़ितों के पड़ोसी हैं, और एसटीएफ अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह गिरफ्तारी महिलाओं द्वारा दिए गए बयान के आधार पर की जा रही है। पीड़ित महिलाओं की चिकित्सा जांच कराई गई है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर 1 की हत्या, 4 महिलाओं से गैंगरेप
इलाहाबाद में विवाहिता का अपहरण, गैंगरेप के बाद सडक पर फेंका

उल्लेखनीय है कि गुरुवार अपराह्न् 1.30 बजे के आसपास यहां से कोई 60 किलोमीटर दूर जेवर-बुलंदशहर राजमार्ग पर इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब ग्रेटर नोएडा निवासी परिवार के आठ सदस्य एक बीमार रिश्तेदार को देखने बुलंदशहर की ओर जा रहे थे।

पीड़ितों की मानें तो छह सशस्त्र लोगों ने सबोटा गांव के निकट टायर पर गोली चलाकर ईको वैन को रोक दिया और बंदूक की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंदाम दिया।

पुलिस ने बताया कि कबाड़ कारोबारी शकील कुरैशी (40) ने जब इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और 47,000 रुपए समेत मोबाइल फोन, कीमती समान लूट लिए।

बयान से मुकरी एक पीडिता

इस बीच मामले में नया मोड तब आ गया जब एक पीड़िता अपने बयान से मुकर गई। उसने कहा कि अपराधियों को नहीं पहचानती है। उसने गुस्से में उनका नाम लिया था। पीड़िता ने इस घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है।

इससे पहले पुलिस ने पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। बृहस्पतिवार देर रात इनको हिरासत में लिया गया। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।