Home Headlines वाराणसी : अखिलेश-राहुल ने भी रोड शो में दिखाया दम

वाराणसी : अखिलेश-राहुल ने भी रोड शो में दिखाया दम

0
वाराणसी : अखिलेश-राहुल ने भी रोड शो में दिखाया दम
up poll 2017 : after modi's grand show, Akhilesh-Rahul take centerstage in varanasi
up poll 2017 : after modi's grand show, Akhilesh-Rahul take centerstage in varanasi
up poll 2017 : after modi’s grand show, Akhilesh-Rahul take centerstage in varanasi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के आखिरी चरण में धर्म नगरी काशी में शनिवार की अपरान्ह समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त रोड शो में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दम दिखाया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अभूतपूर्व रोड शो के बाद सपा कांग्रेस गठबंधन का रोड शो कचहरी स्थित अंबेडकर पार्क से शुरू हुआ।

बाबा साहब को नमन कर युवा नेताओ का रोड शो नदेसर, चौकाघाट, गोलगड्डा, विश्वेश्वरगंज, चौक होते हुए गिरिजाघर चौराहा पहुंचा। रोड शो में अखिलेश और राहुल गांधी को देखने के लिए शहर की सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ी। चहुओर दोनो पार्टियो के कार्यकर्ता अपना अपना झंडा लहराते नजर आ रहे थे।

रोड शो में काफी संख्या में दोनों दलों के नेता और समर्थक शामिल रहे। फूलो से सजे रथ पर सवार अखिलेश यादव और राहुल गांधी भारी भीड़ के बीच लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। इस दौरान कार्यकर्ता उन पर फूलो की बारिश भी करते रहे।

गांधी और लाल टोपी लगाए राहुल अखिलेश अपने समर्थकों की भारी भीड़ देख खासे उत्साहित नजर आए। बता दें, यूपी में दोनों दलों का का यह सांझा रोड शो दो बार स्थगित भी हो चुका था। रोड शो में लोग राहुल और अखिलेश को एक झलक देखना चाह रहे थे।

रोड शो के दौरान दोनों ही नेता विजय रथ पर सवार हाथ हिला कर लोगों का अभिवादन कर रहे थे। इसके पूर्व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के सीएम अखिलेश यादव लखनउ और आगरा में लखनऊ में रोड शो किया था। ​

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-elections-2017-pm-modi-roadshow-in-varanasi/