Home Gujarat Ahmedabad उत्तरप्रदेश का माफिया अरेस्ट, पिस्तोल व चौदह कारतूस बरामद

उत्तरप्रदेश का माफिया अरेस्ट, पिस्तोल व चौदह कारतूस बरामद

0
उत्तरप्रदेश का माफिया अरेस्ट, पिस्तोल व चौदह कारतूस बरामद
Uttar Pradesh's Mafia arrested in surat, pistols and cartridges seized
Uttar Pradesh's Mafia arrested in surat, pistols and cartridges seized
Uttar Pradesh’s Mafia arrested in surat, pistols and cartridges seized

सूरत। उत्तरप्रदेश में हत्या व लूट की आधा दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले माफिया फिरोज अहमद को पुलिस ने रविवार को सचिन रेलवे स्टेशन इलाके से अरेस्ट किया है। पुसिल ने उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल, मैगजीन व चौदह कारतूस भी जब्त किए है।

पुलिस के मुताबिक शातिर फिरोज अहमद उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिले के बसही गांव का मूल निवासी है। उसके खिलाफ उत्तरप्रदेश के खानपुर, मेहनाजपुर, शहीदपुर व बहरीयाबाद थानों में हत्या के दो, लूट व डकैती के पांच, उपद्रव मचाने व जानलेवा हमला करने व माफिया एक्ट के तहत मामले दर्ज हो चुके है। इनमें खानपुर व मेहनाजपुर में हुई दो वारदातों में उत्तरप्रदेश पुलिस उसकी खोज में थी।

वह दो माह पूर्व उत्तरप्रदेश से भाग कर सूरत आ गया था। यहां वह सचिन जीआईडीसी के गीतानगर में किराए के कमरे में रह रहा था। कुछ समय पूर्व उसने सचिन क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल चुराई थी। उसके बाद अपने दो साथियों के साथ मिल कर सचिन जीआईडीसी थाना क्षेत्र के पाली गांव में लूट के इरादे से एक व्यापारी पर गोली चला कर जानलेवा हमला भी किया था।

उसके बारे में रविवार दोपहर मुखबिर से सूचना पर उसे सचिन रेलवे स्टेशन के निकट कयुनिटी हॉल के निकट से अरेस्ट कर लिया गया। हथियारों के अलावा उसके कब्जे से साढ़े तेरह हजार रुपए नकद व दो मोबाइल फोन भी मिले है। उससे उसके फरार साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।