Home Breaking वाराणसी-लखनऊ पैसेंजर ट्रेन के टायॅलेट में मिला युवती का शव, रेप की आशंका

वाराणसी-लखनऊ पैसेंजर ट्रेन के टायॅलेट में मिला युवती का शव, रेप की आशंका

0
वाराणसी-लखनऊ पैसेंजर ट्रेन के टायॅलेट में मिला युवती का शव, रेप की आशंका

girl body foundलखनऊ। सफर के दौरान वाराणसी लखनऊ पैसेंजर ट्रेन के टाॅयलेट रुम में सोमवार को 22 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। यात्रियों ने घटना की जानकारी टीटी को दी।

जिसके बाद चारबाग स्टेशन पहुंचते पहुंचते ही जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतका की पहचान नहीं हो सकी प्रथमदृष्टया जांच में रेप की जीआरपी पुलिस ने आशंका जताई है।

बता दें कि प्रतिदिन की तरह वाराणसी पैसेंजर ट्रेन फैजाबाद जंक्शन से होते हुए लखनऊ चार बाग की ओर जा रही थी। वाराणसी पैसेंजर होने के चलते वह ट्रेन हर छोटे-छोटे स्टेशन से होकर गुजर रही थी।

रुदौली स्टेशन के बाद सफर के दौरान एक यात्री शौच के लिए ट्रेन के टाॅयलेट में गया। जहां उसने देखा कि एक 22 साल की लड़की का शव पड़ा हुआ है।

युवती का शव देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों ने शव के बारे में टीटी को जानकारी दी। मामले की जानकारी होने पर गार्ड रुम में बैठे जीआरी सिपाही पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया गया।

इधर ट्रेन जैसे ही चारबाग स्टेशन पर पहुंची कि जीआरपी पुलिस ने शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जीआरपी इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय का कहना है कि युवती की शिनाख्त नही हों सकी है।

प्रथमदृष्टया में उसकी हालत देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं रेप के बाद उसकी हत्या तो नहीं कर दी गई है।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का सही खुलासा किया जाएगा, मृतक के परिवार की तलाश में जीआरपी टीम को लगाया गया है।