Home Business Auto Mobile V40 और V40 क्रॉस कंट्री नें दी भारतीय बाजार में रखा कदम

V40 और V40 क्रॉस कंट्री नें दी भारतीय बाजार में रखा कदम

0
V40 और V40 क्रॉस कंट्री नें दी भारतीय बाजार में रखा कदम
v 40 and V 40 cross in indian market
v 40 and V 40 cross in indian market
v 40 and V 40 cross in indian market

नई दिल्ली।  स्वीडन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी वॉल्वो अपनी प्रीमियम लग्जरी कारों के लिए पूरी दुनियाभर में जानी जाती है। कंपनी की कारों को पसंद भी बेहद किया जाता है। बात करें ऑटो सेक्टर की तो कंपनी की कारों को भारतीय ऑटो बाजार में बेहद पसंद किया जा रहा है। और किया भी क्यूं ना जाए कंपनी अपनी कारों में नए बदलावों एडवांस टेक्नोलॉजी के कारण जानी जाती है।

अपनी कारों की श्रृंखला को भारतीय बाजार में बढ़ाते हुए वोल्वों नें अपनी दो प्रीमियम कारों को पेश किया है। कंपनी नें वी40 और वी-40 क्रॉस कंट्री को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। इन दोनों ही कारों को एक नए और आकर्षक बदलाव के साथ बाजार में उतारा गया है।   कारों के इंजन पर नजर डालें तो इन दोनों ही कारों में 2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। जो कि 6स्पीड ऑटोमैटिक फोर वील के साथ लैस किया गया है।
बदलावों पर नजर डालें तो इनमें कई एडवांस फीचर्स को शामिल किया गया है। एक नए अवतार में पेश किया गया है। इन्हें कई नए बदलावों के साथ बाजार मे पेश किया जा रहा है। जिनसे उम्मीद जताई जा रही है कि इन्हें बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल सकती है।
कीमतों की बात करें तो इन्हें कंपनी नें बेहद आक्रामक कीमतों में पेश किया गया है। वी40 की कीमत 25लाख रुपए के आसपास वहीं वी-40क्रॉस की कीमत 29.4 लाख रुपए एक्स शोरुम दिल्ली रखी गई है।