Home Entertainment Bollywood आदित्य चोपड़ा ने वाणी कपूर को दी थी इंतजार करने की नसीहत

आदित्य चोपड़ा ने वाणी कपूर को दी थी इंतजार करने की नसीहत

0
आदित्य चोपड़ा ने वाणी कपूर को दी थी इंतजार करने की नसीहत
vaani kapoor says aditya chopra told me to wait for my second film
vaani kapoor says aditya chopra told me to wait for my second film
vaani kapoor says aditya chopra told me to wait for my second film

मुंबई। करीब तीन साल बाद रूपहले पर्दे पर वापसी करने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा है कि फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने उनसे सही फिल्म मिलने तक प्रतीक्षा करने को कहा था।

वाणी ने आदित्य चोपड़ा के प्रोड्क्शन वाली फिल्म ‘शुद्ध देशी रोमांस’ के साथ फिल्मों में कदम रखा था। उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था, जबकि उनकी आने वाली दूसरी फिल्म ‘बेफिक्रे’ का निर्देशन आदित्य ने खुद किया है।

वाणी ने फिल्म का एक गाना जारी करने के मौके पर कहा कि मैं किसी अच्छी फिल्म की प्रतीक्षा में थी और फिर से फिल्मों में आने के लिए उत्साहित थी। उन्होंने बताया कि आदित्य चोपड़ा कि कारण फिल्म में फिर से आने में देरी हुई।

उन्होंने मुझसे सही फिल्म मिलने और एक कलाकार के रूप में मुझे प्रतिष्ठित करने वाली फिल्म मिलने तक प्रतीक्षा करने को कहा था। आदित्य को यह फिल्म बनाने में दो साल का समय लगा, लेकिन मैं यह प्रतीक्षा करके खुश हूं।

उल्लेखनीय है कि इस रोमांस-ड्रामा फिल्म में वाणी के साथ रणवीर सिंह की जोड़ी बनाई गई है। अभिनेत्री ने बताया कि उनके सह कलाकारों ने इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत उकसाया है।

उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह ने मुझे बहुत उकसाया। हालांकि यह मेरी भलाई के लिए था। रणवीर सिंह ने कहा कि काफी समय बाद मैं किसी की रैगिंग कर रहा था और इसमें मुझे बहुत मजा आया।

‘बाजीराव मस्तानीÓ के अभिनेता के साथ पहली बार काम करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा।

उन्होंने कहा कि वह काम करना बहुत आसान बना देते हैं। असलियत यह है कि वह बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और उनकी फिल्मों से उनके बारे में पता चलता है।

https://www.sabguru.com/ramayan-actor-mukesh-rawal-found-dead-railway-tracks/

 

https://www.sabguru.com/im-a-little-more-traditional-in-relationship-ranveer-singh/

 

https://www.sabguru.com/censor-board-very-kind-with-dear-zindagi-alia-bhatt/