“मीट द पटेल्स” में पत्रकार बनेंगी वैशाली देसाई

vaishali desai
vaishali desai to play journalist in ‘meet the patels’

मुंबई। फिल्म “कल किसने देखा” से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत कर चुकीं अभिनेत्री वैशाली देसाई फिल्म “मीट द पटेल्स” में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। वैशाली कहती हैं कि कॉमेडी फिल्म करना एक नया अनुभव होगा।…

वैशाली ने बताया कि मैं पहली बार कॉमेडी फिल्म कर रही हूं, इसलिए यह मेरे लिए थोड़ा नया होगा। मैं फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभाऊंगी और मैं ध्यान दे रही हूं कि पत्रकार साक्षात्कार कैसे लेते हैं। मैं बहुत से पत्रकारों से मिल रही हूं। उम्मीद है कि मैं इस किरदार के साथ न्याय करू ंगी।

vaishali desai hot“मीट द पटेल्स” का निर्देशन “मिक्की वायरस” के निर्देशक सौरभ वर्मा कर रहे हैं। मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दो गुजराती लड़कों टॉम पटेल और जेरी पटेल के आसपास घूमती है। वैशाली गुजराती हैं और फिल्म में भी वह गुजराती किरदार कर रही हैं।

उन्होंने बताया कि मैं उच्चारण की कक्षाएं कर रही हूं। मैं गुजराती हूं, लेकिन हम अंग्रेजी में बात करते हैं। इसलिए यह थोड़ा अलग होगा। वैशाली को “मीट द पटेल्स” से काफी उम्मीदें हैं।

उन्होंने कहा कि यह एक साफ सुथरी कॉमेडी है और हर कोई साथ बैठकर यह फिल्म देख सकता है। यह एक सामान्य व्यावसायिक फिल्म है, लेकिन इसकी कॉमेडी अलग है। आप इसके हर दृश्य में हंसेंगे। क्रियान मीडिया के बैनर तले बन रही “मीट द पटेल्स” में शिव पंडित, शहनाज पदमसी और केतन सिंह भी नजर आएंगे।