Home Gujarat Ahmedabad रुपए लेने के बाद भी दो महिलाओं को घर से निकाला

रुपए लेने के बाद भी दो महिलाओं को घर से निकाला

0
रुपए लेने के बाद भी दो महिलाओं को घर से निकाला

rsdवापी। डुंगरी फलिया निवासी दो महिलाओं की कुछ लोगों ने पिटाई कर रात में घर से बाहर कर दिया। पीडि़त महिलाओं ने आरोप लगाया है कि घर के लिए तीन लाख रुपए लेने के बाद भी न तो घर दिया और न उनके रुपए लौटाए। महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ डुंगरा थाने में शिकायत की है।

बताया गया है कि मनभावती धनंजय चौहान और सोहन चौहान ने कुछ दिन पहले जगमल चौहान निवासी डुंगरी फलिया से नपा के डुंगरी फलिया सर्वे नंबर 393/1 की जमीन पर बनाए गए दो रुम तीन लाख रुपए मे खरीदे थे। जिसकी नोटरी मई माह में की गई थी।

आरोप है कि इसके कुछ दिन बाद से जगमल चौहान दोनों जनों से घर खाली करने को कहा और बताया कि तीन लाख रुपए जमीन के प्लॉट के लिए मिला है। इस बात को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि मंगलवार रात जगमल चौहान और उसका बेटा तुलसी करीब सात से आठ लोगों के साथ मनभावती के घर पहुंचे और घर खाली करवाने लगे।

लोगों ने विरोध किया तो सभी मनभावती की पिटाई शुरु कर दी। विरोध करने गए अन्य लोगों को भी पीटा गया और घर के सामान तहस नहस कर दिया गया। आरोप है कि इस दौरान नगद साढे तीन हजार सहित आभूषण भी लूट ले गए। बाद में महिलाओं को यह घर खाली करने की धमकी देकर सभी चले गए।

दूसरे दिन महिलाओं ने डुंगरा थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। महिलाओं ने आरोप लगाया कि तीन लाख रुपए में खोली देने की शर्त भी नोटरी में है। उसके बाद भी उनके साथ धोखा किया जा रहा है।