Home Entertainment Bollywood वरुण धवन, आलिया भट्ट ने ‘भिकारी’ का गणपति गीत जारी किया

वरुण धवन, आलिया भट्ट ने ‘भिकारी’ का गणपति गीत जारी किया

0
वरुण धवन, आलिया भट्ट ने ‘भिकारी’ का गणपति गीत जारी किया
Varun Dhawan and Alia Bhatt launch ganesh acharya film Bhikari's music
Varun Dhawan and Alia Bhatt launch ganesh acharya film Bhikari's music
Varun Dhawan and Alia Bhatt launch ganesh acharya film Bhikari’s music

मुंबई। अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट नृत्य निर्देशक गणेश आचार्य की बतौर निर्देशक पहली मराठी फिल्म ‘भिकारी’ का एक गणपति गीत जारी किया। आचार्य की प्रशंसा करते हुए वरुण ने कहा कि मास्टरजी (गणेश) शुरू से मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं।

मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। मैं उनके सामने बड़ा हुआ हूं, इसलिए उनकी फिल्म का गीत जारी करते हुए थोड़ा भावुक हूं। कई नृत्य निर्देशक अपने दिमाग से गानों का निर्देशन करते हैं, लेकिन वह एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो अपने दिल से कोरियोग्राफ करते हैं।

वरुण ने बताया कि आचार्य भगवान गणेश के भक्त हैं। रविवार को हुए इस कार्यक्रम में अभिनेता ने कहा कि इस गीत में हर कलाकार पूरे जुनून के साथ नृत्य करता दिख रहा है, क्योंकि यह उनके अंदर से आ रहा है। उनका गणपति में आपार विश्वास हैं और मुझे यकीन है कि फिल्म तथा टीम को सफलता मिलेगी।

आचार्य के साथ ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनया’ में काम कर चुकीं आलिया ने कहा कि मास्टरजी (गणेश) निश्चित रूप से अपनी कला में मास्टर हैं। वरुण और मैंने उनके साथ ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनया’ में काम किया। मैं अभिव्यक्ति, नृत्य के संदर्भ में उनकी प्रतिभा को आत्मसात कर लेना चाहती थी।

गीत के बारे में आचार्य ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि वरुण और आलिया ने मेरा गणपति गीत लांच किया। हमने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। हम इस फिल्म के को हिंदी या मराठी के तौर पर नहीं देख रहे, बल्कि हमने इसे भाषाई बाधाओं से पार ले जाने की कोशिश की है।

‘भिकारी’ एक मां और उसके बेटे के संवेदनशील रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में स्वप्निल जोशी, रुका इनामदार, गुरु ठाकुर, सयाजी शिंदे, मिलिंद शिंदे, कीर्ति आगरकर और प्रदीप काबरा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।