Home Headlines वासुदेव हत्याकांड : हीरा को भेजा जेल, शूटर भोमाराम विश्रोई भी गिरफ्तार

वासुदेव हत्याकांड : हीरा को भेजा जेल, शूटर भोमाराम विश्रोई भी गिरफ्तार

0
वासुदेव हत्याकांड : हीरा को भेजा जेल, शूटर भोमाराम विश्रोई भी गिरफ्तार

जोधपुर। सूर्यनगरी में सात माह से सूर्यनगरी में छह स्थान पर रंगदारी वसूली के लिए फायरिंग कर खौफ का माहौल बनाने वाले हरेन्द्र उर्फ हीरा जाट को शिनाख्ती के लिए जेल भेज दिया गया है। वहीं गैंगस्टर लॉरेंस के भाई अनमोल को पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

फायरिंग की घटनाओं के कारण काफी बदनामी झेल चुकी पुलिस ने हीरा जाट के साथ सख्ती के साथ पूछताछ कर कई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की है। जेल में शिनाख्त परेड के बाद उसे रिमांड पर लिया जाएगा।

इधर शुक्रवार को पुलिस आयुक्त ने बताया कि वासुहत्या कांड का मुख्य शूटर भोमाराम विश्रोई को चढ़ीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे पनाह देेने वाले एक आरोपी हरियाणा के अमन को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के शनिवार को जोधपुर पहुंचने की संभावना है।

जोधपुर में खौफ पैदा करने वाले हीरा जाट ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। लम्बी खोजबीन के बाद पुलिस ने बुधवार को उसे गांधीनगर से गैंगस्टर लॉरेंस के भाई के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की स्पेशल टीम ने कल दिनभर उसके साथ बहुत सख्ती के साथ गहन पूछताछ की।

कल देर रात पुलिस ने दोनों को मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया। पुलिस ने अनमोल का रिमांड मांगा जबकि शिनाख्त परेड कराने के लिए हीरा का रिमांड नहीं मांगा। इस पर हीरा को जेल भेजने का आदेश दिया गया। जबकि अनमोल को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

देर रात जेल बंद होने के कारण हीरा को पुलिस कस्टडी में ही रखना पड़ा। आज सुबह जेल खुलते ही उसे वहां भेज दिया गया। शिनाख्त परेड के पश्चात पुलिस हीरा को रिमांड पर लेगी।

मिली कई महत्वपूर्ण जानकारी

बेखौफ होकर शहर में छह स्थान पर फायरिंग करने वाले हीरा जाट के कारण पुलिस की छवि काफी धूमिल हुई। इस कारण पुलिस ने अपनी नाक का सवाल बना उसकी तलाश की और आखिरकार उसे गांधीनगर में दबोच लिया। सूत्रों का कहना है कि हीरा को जोधपुर लाते ही पुलिस की एक स्पेशल टीम उससे पूछताछ करने में जुट गई।

बताया जा रहा है कि यह टीम बुरी तरह से हीरा पर पिल पड़ी। शुरुआत में पुलिस के साथ असहयोग करने वाला हीरा इसके बाद टूट गया और पुलिस के सभी सवालों का सही तरीके से जवाब देने लगा। उससे पुलिस को काफी महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है। इसके आधार पर पुलिस इन मामलों में वांछित कुछ और लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।