Home Headlines प्रधानमंत्री मोदी का वसुंधरा राजे पर भरोसा खत्म : डूडी

प्रधानमंत्री मोदी का वसुंधरा राजे पर भरोसा खत्म : डूडी

0
प्रधानमंत्री मोदी का वसुंधरा राजे पर भरोसा खत्म : डूडी
rajasthan cm Vasundhara Raje
Vasundhara Raje's trust over: rameshwar Dudi
rajasthan cm Vasundhara Raje

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्रियों की आगामी छह जनवरी को ली जाने वाली बैठक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अमित शाह की कक्षा प्रमाणित करती है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भरोसा खत्म हो गया है और यह प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन का आरंभ है।

डूडी ने एक बयान में कहा कि राजस्थान के लोकतांत्रिक इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब किसी सत्ताधारी दल का शीर्ष नेतृत्व प्रदेश के मंत्रियों की कक्षा लेने पर मजबूर हुआ है।

उन्होंने कहा कि यह स्थिति दो बातों की तरफ संकेत करती है कि एक यह कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व वाकिफ है कि प्रदेश में दो वर्ष के भााजपा शासन में कुराज की स्थिति बन गई है। राजस्थान भय, भ्रष्टाचार, भ्रम के माहौल में फंसा है। आम जनता की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि इसलिए शायद राज्य सरकार के मंत्रियों की कक्षा लेने के लिए भाजपा संगठन के शीर्ष मुखिया को आगे आना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अमित शाह जब यहां आ रहे हैं, तो बेहतर होगा कि वे प्रदेश की जनता के सवालों का जवाब देते जाएं। प्रदेश की जनता जानना चाहती है कि अमित शाह सरकार के किस मंत्री को कितने नंबर देकर जाएंगे। यह अंकतालिका जनता के सामने आनी चाहिए।