Home Entertainment Bollywood उदयपुर में फिल्माया वीडियो एलबम गीत ‘इबादत’, 4 अगस्त को होगा लाॅन्च

उदयपुर में फिल्माया वीडियो एलबम गीत ‘इबादत’, 4 अगस्त को होगा लाॅन्च

0
उदयपुर में फिल्माया वीडियो एलबम गीत ‘इबादत’, 4 अगस्त को होगा लाॅन्च

उदयपुर। उदयपुर के युवा कलाकार एवं निर्माता मुकेश माधवानी द्वारा तैयार किये गये वीडियो एलबम ‘इबादत’ 4 अगस्त को दुनिया के सबसे बड़े चैनल यू ट्यूब पर एक विश्व स्तरीय कंपनी यूनिसिस द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

एम स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेन्ट के मुकेश माधवानी ने बताया कि इस वीडियो एलबम की शूटिंग शहर के रमणीय स्थलों के अलावा गणगौर घाट एवं बड़ी तालाब पर की गई है। इस एलबम के जरिये शहर की उभरती प्रतिभाओं को एक मंच भी दिलाने का भी प्रयास किया गया है ताकि आने वाले समय में वे बालीवुड में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें। यह शहर का पहला ऐसा एलबम होगा जिसे यू ट्यूब के चैनल यूनिसिस के 6 लाख से अधिक व्यूअर्स एक साथ देख सकेंगे।

सोशल मीडिया पर पडी लताड तो वरुण धवन ने मांगी माफी
करण जौहर ने शेयर की अपने जुड़वा बच्चों की पहली तस्वीर
शर्मनाक: वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हुई हिलेरी डफ
छोटे पर्दे पर नए शो में नजर आएगी रॉकी व मयूर की जोड़ी

यूनिसिस कम्पनी ने अब तक यशराज फिल्मों के साथ मिलकर वाईआरएफ संगीत के डिजिटल वितरण के लिए बहुत काम किया है। इस कंपनी ने अब तक कई स्टारों सुखविंदर सिंह, अरिजित सिंह, रापारिया बालाम, कुणाल वर्मा इत्यादि के गाने लाॅन्च किये।

आगामी 22 जुलाई को दर्शकों के लिए गीत का टीजर और 4 अगस्त को पूरा गीत लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च होने के बाद विभिन्न एप्स और साइट्स जैसे सावन, वाइन्क्स, गाना डॉट्स, माई ट्यून्स आदि पर उपलब्ध होगा। आप इसे रिंग टोन, कॉलर ट्यून भी बना सकते हैं। गाने का निर्देशन कुणाल चुघ ने किया है।