Home Entertainment Bollywood विद्या बालन की फिल्म तुम्‍हारी सुलू का टीजर हुआ लॉन्‍च

विद्या बालन की फिल्म तुम्‍हारी सुलू का टीजर हुआ लॉन्‍च

0
विद्या बालन की फिल्म तुम्‍हारी सुलू का टीजर हुआ लॉन्‍च
Vidya Balan film Tumhari sullu teaser Launch

Vidya Balan film Tumhari sullu teaser Launch

सबगुरु न्यूज़: विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म तुम्‍हारी सुलू का टीजर लॉन्‍च हो गया है। टीजर में विद्या बालन बहुत ही अलग अंदाज में दिखी है। इससे पहले अपने करियर में विद्या ने ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया है।

अबतक फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलू’ के कई पोस्‍टर्स सामने आ चुके हैं। कुछ सिंपल पोस्‍टर थे तो कुछ मोशन पोस्टर। बीते दिन फिल्‍म की तीसरी झलक देखने को मिली थी। तीसरे पोस्‍टर से सुलू यानी विद्या बालन की मुंह दिखाई हो गई थी। शुरुआती पोस्‍टर्स में विद्या को पीछे से दिखाया गया था।

फिर ने वायरल हुई गर्ल्स हॉस्टल से यह प्राइवेट वीडियो, अकेले में देखें

फिल्‍म का टीजर मस्‍त है। विद्या का ये अलग अंदाज और उनकी आवाज सबको अपना दीवाना बना देगी। फिल्म का थीम काफी अलग है। हालांकी विद्या की इस फिल्‍म का टीजर ज़ान ख़ान की फिल्‍म ‘कॉल फॉर फन’ के ट्रेलर से काफी मेल खाता है।

“काला चश्मा जचता हैं” गाने पर लड़की ने करा हॉट डांस, देखें वीडियो

सुरेश त्रिवेनी द्वारा डायरेक्ट यह इस फिल्म में विद्या सुलोचना नाम के किरदार में हैं। उन्‍हें लोग प्यार से सुलू कहते हैं। विद्या के अलावा मानव कौल भी फिल्‍म का हिस्‍सा हैं। ‘तुम्‍हारी सुलू’ की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

इस तरह पटाएं अपनी पड़ोसन भाभी को, देखें वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE