Home Headlines विरार में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने जताई रेप की आशंका

विरार में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने जताई रेप की आशंका

0
विरार में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने जताई रेप की आशंका
virar man had sex with girlfriend's corpse : police
virar man had sex with girlfriend's corpse : police
virar man had sex with girlfriend’s corpse : police

मुंबई। पालघर जिले के अर्नाला पुलिस थाना क्षेत्र के बोलींज इलाके में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वह दूसरे के साथ घूमते हुए नजर आई थी। यह देखकर लडकी का प्रेमी बौखला गया और उसने उसकी हत्या कर दी।

बताया जाता है कि हत्या से पहले युवती के घरवालों ने उसके लापता होने का मामला अर्नाला पुलिस थाने में दर्ज करवाया था। फि़लहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नालासोपारा पूर्व मोरेगांव स्थित एकविरा अपार्टमेंट निवासी देवेन्द्र दिनकर भोसले (24) का विरार पश्चिम बोलींज निवासी किंजल शाह (22) से पिछले 3 वर्ष से प्रेम संबंध था। भोसले मुंबई के ताज होटल में वेटर की नौकरी करता है।

किंजल के दूसरे युवक से भी प्रेम संबंध थे। जब इस बात की जानकारी भोसले को हुई तो उसने किंजल की हत्या का प्लान बनाया। वह विरार स्थित उसके घर गया और उसे वसई स्थित तुंगारेश्वर घुमाने के बहाने ले आया और तुंगारेश्वर नदी में डुबो-डुबोकर उसे मार डाला।

बाद में युवती का शव वसई से विरार लाया और युवती के घर के ही पास उसके शव को दीवार के सहारे टिकाकर फरार हो गया। जब किंजल रात में घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी मिसिंग रिपोर्ट अर्नाला पुलिस थाने में दर्ज करवाई।

शव बरामद होने के बाद अर्नाला पुलिस मामले की जांच कर रही थी। तभी नालासोपारा की तुलींज पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अर्नाला में हत्याकर भागा आरोपी मोरेगांव स्थित अपने घर में छुपा है।

पुलिस उसके घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर पुलिस को सौंप दिया। आगे की कार्रवाई अर्नाला पुलिस कर रही है। पुलिस ने युवती के साथ रेप की भी आशंका जताई है।