विराट अनुष्का को करना होगा मीडिया का सामना : सानिया मिर्जा

Virat kohli-Anushka sharma will have to face media at some point says Sania Mirza

कोलकाता। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा शादी सात साल पहले हर मीडिया चैनल और अखबारों की सुर्खियों में थी। अब ऐसा ही हाल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी का भी है।

सानिया मिर्जा ने कहा कि दिल्ली और मुंबई में इस स्टार जोड़ी की रिसेप्शन पार्टी में वह शामिल नहीं हो पाएंगी। जयदीप मुखर्जी अकादमी में शनिवार को आयोजित प्रेमजी लाल इंन्विटेशनल टेनिस टूर्नामेंट में शामिल सानिया से जब पूछा गया कि वह इन दोनों को किस प्रकार व्यक्तिगत रूप से जानती हैं, तो उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया।

सानिया ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो पाउंगी कि नहीं। मैं भारत में नहीं रहूंगी। मैं 21 दिसम्बर को दुबई जा रही हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया की बढ़ा-चढ़ा कर की जाने वाली बातें पसंद नहीं। विराट और अनुष्का की शादी की बात शानदार है। हर कोई जानता है कि वह लंबे समय से एक-दूसरे के साथ थे। इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि दो प्यार करने वाले लोग शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों शादी कर चुके हैं और दोनों जानते हैं कि मीडिया उनके कैसे आगे-पीछे है। इसलिए, वे शादी के लिए इटली चले गए।

सानिया ने कहा कि हालांकि, एक समय पर उन्हें मीडिया का सामना करना होगा। शादी में वैसे ही बहुत सा दबाव होता है और ऐसे में ऐसी बड़ी शादी बहुत जटिल परिस्थिति वाली होती है। मेरी बहन की शादी हुई थी, जो उतने बड़े स्तर पर नहीं हुई थी। हालांकि, फिर भी हम लोग काफी दबाव में थे।

सानिया ने विराट और अनुष्का को ट्वीट के जरिए शादी की शुभकामनाएं दी थी। भारत की 31 वर्षीया टेनिस खिलाड़ी घुटने की चोट के कारण अगले साल आस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।